पूजा हेगड़े ने मल्टीप्लेक्स कार्निवल सिनेमा को लॉन्च किया

1 min


भारत की सबसे तेजी से बढ़ रही है और अग्रणी राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखला में से एक कार्निवल सिनेमाज के नेतृत्व में डॉ. श्रीकांत भासी ने ओन्गोले में रवि प्रिया मॉल और मल्टीप्लेक्स में तीन स्क्रीन मल्टीप्लेक्स कार्निवल सिनेमाघरों की शुरुआत की। प्रसिद्ध अभिनेत्री पूजा हेगड़े, श्री कुणाल सावनी, उपराष्ट्रपति, संचालन, कार्निवल सिनेमाज के साथ मुख्य अतिथि श्री सिद्ध राघव राव, माननीय। पर्यावरण, वन, विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री, एपी और श्री दमाचारला जनार्दन राव, जिला अध्यक्ष टीडीपी। और एमएलए ओंगोल ने नए मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया। रवि प्रिया मॉल जिले का पहला मॉल है।

हम एपी में भी अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं

900 सीटों की बैठने की क्षमता के साथ, कार्निवल सिनेमाज, रवि प्रिया मॉल विश्व स्तरीय 4 के डिजिटल प्रोजेक्शन टेक्नोलॉजी, डॉल्बी एटमोस ध्वनि, उच्च चमकदार 3 डी स्क्रीन, भव्य अंदरूनी, आलीशान बैठने की व्यवस्था, एफ एंड बी और गोरमेट व्यंजनों की विस्तृत श्रृंखला से लैस है और सस्ती कीमतों पर सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएं।

 इस अवसर पर, कार्निवल समूह के अध्यक्ष और संस्थापक डॉ श्रीकांत भासी ने कहा, “हम जानते हैं कि आंध्र प्रदेश में हमारे संरक्षक कितने बड़े स्क्रीन अनुभव से प्यार करते हैं। ओंगोल में कार्निवल सिनेमाज के लॉन्च के साथ, मूवी प्रेमी को अपनी सभी सिनेमाई महिमा में सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और बेहतरीन मल्टीप्लेक्स आतिथ्य के लिए और अधिक पहुंच की अनुमति होगी। हमने उचित मूल्य पर अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और सेवाएं प्रदान करने की दिशा में काम किया है। हमारी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय विस्तार योजनाओं के अनुरूप, हम एपी में भी अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। “

Carnival Cinemas launches 3-screen multiplex
Carnival Cinemas launches 3-screen multiplex
Carnival Cinemas launches 3-screen multiplex
Pooja Hegde
Pooja Hegde

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri