प्रियंका चोपड़ा के साथ शेक्सपियर की कॉमेडी पर फिल्म बनाएंगे विशाल भारद्वाज

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर नजर आने वाली है। आपको बता दें, इससे पहले फिल्म ‘कमीने’ और ‘7 खून माफ’ में भी ये जोड़ी एक साथ काम कर चुकी है। खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विशाल ने अगले प्रोजेक्ट में प्रियंका को कास्ट करने की इच्छा जताई है। हालांकि इन दिनों विशाल फिल्म ‘छुरियां’ की शूटिंग कर रहे हैं,जिसमें राधिका मदान और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आपको बता दें, इससे पहले विशाल भारद्वाज शेक्सपीयर पर 3 फिल्में बना चुके हैं। 2003 में नसरुद्दीन शाह के साथ ‘मकबूल’, 2006 सैफ अली खान की ‘ओमकारा’ और 2014 में शाहिद कपूर के साथ ‘हैदर’ बना चुके हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट शेक्सपीयर का नाटक ट्वेल्थ नाइट है। ये शेक्सपीयर का कॉमेडी नाटक है। जो जुड़वा भाईयों की कहानी है। बताया जाता है कि ये नाटक शेक्सपीयर ने 1601-1602 के बीच तैयार किया था।

विशाल साहित्यिक कहानियों पर आधारित फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं और उनके पसंदीदा लेखक हैं रस्किन बॉन्ड । वो पहले भी रस्किन की कहानियों पर ‘7 खून माफ’ और ‘ब्लू अम्ब्रेला’ बना चुके हैं। रस्किन के अगले उपन्यास ऑलिवर डायरी पर भी फिल्म की तैयारी चल रही है। विशाल भारद्वाज ने निर्देशन की शुरुआत 2002 में ‘मकड़ी’ फिल्म बनाकर की थी। इस फिल्म में शबाना आजमी और श्वेता बसु मुख्य भूमिका में थीं।

भारत के लिए प्रियंका ने लिए 12 करोड़

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका चोपड़ा कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। आपको बता दें, प्रियंका ने फिल्म के लिए 12 करोड़ फीस ली है। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिरी हफ्ते से शुरू होने जा रही है। हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको 3’ और ‘बेवॉच’ के अलावा प्रियंका एक और हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल ‘अ किड लाइक जैक’ है।

आपको बता दें, विशाल भारद्वाज की कविताओं की एक किताब ‘न्यूड टाइटल’ से प्रकाशित हो चुकी है। पहले वो इस किताब का नाम ‘अ स्पाई इन माय हार्ट’ रखना चाह रहे थे, लेकिन गीतकार गुलजार के कहने पर उन्होंने किताब का नाम बदलकर न्यूड रख दिया। 2017 में प्रकाशित हुई इस किताब में कविताओं के जरिए समकालीन मुद्दे उजागर किए गए हैं। जिसमें भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने जैसे मुद्दे पर लिखी कविताएं शामिल हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये