फिल्म के टाइटल को लेकर करण जौहर और मधुर भंडारकर के बीच विवाद, करण ने मांगी माफ़ी

1 min


करण जौहर(Karan Johar) की अपकमिंग वेब सीरीज “फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स” के टाइटल को लेकर है. मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) ने इस टाइटल को लेकर ऑब्जेक्शन जताया था. उन्होंने कहा कि यह टाइटल उनके प्रोजेक्ट के टाइटल से मिलता जुलता है.

फिल्म मेकर मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar ) और करण जौहर(Karan Johar) के बीच पीछले कई दिनों से एक वेब सीरीज के टाइटल को लेकर विवाद चल रहा था. इसको लेकर करण जौहर(Karan Johar) ने मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) से मांफी मांग ली है. करण जौहर(Karan Johar) ने सोशल माडिया पर एक पोस्ट कर मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) से माफी मांगी है.

दरअसल यह विवाद करण जौहर(Karan Johar) की अपकमिंग वेब सीरीज “फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स” के टाइटल को लेकर है. मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) ने इस टाइटल को लेकर ऑब्जेक्शन जताया था. उन्होंने कहा कि यह टाइटल उनके प्रोजेक्ट के टाइटल से मिलता जुलता है.

इसपर करण जौहर(Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “हम आपको अश्योर करते हैं कि इस वेब सीरीज का फॉर्मेट, नेचर, ऑडियंसस और टाइटल आपके प्रोजेक्ट से बिल्कुल अलग होगा. मैं आपको जरा भी परेशान करना नहीं चाहता.”

इस पोस्ट के शेयर करने के बाद मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) ने भी ट्वीट कर लिखा कि “डियर करण, जवाब देने के लिए थैंक्स. वाकई इस इंडस्ट्री में अपनापन है. यह विशवास और सम्मान के जरिए चलती है. यहां हमने ही कुछ रूल्स बनाए हैं, जब हम बेहिचक नियमों को तोड़ते हैं, तब खुद को फ्रेटर्निटी कहना समझदारी नहीं. मैंने आपको 2013 में भी गुटका टाइटल दिया था. तब भी मैंने एक बार भी सोचा था. आपने हेल्प मांगी थी. मुझे आपसे ऐसी ही उम्मीद थी.

करण जौहर(Karan Johar) की वेब सीरीज “The Fabulous Lives of Bollywood Wives” नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर रीलीज होगी. इस वेब सीरीज में महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे और नीलम कोठारी नजर आएंगी.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये