फिल्म नोटबुक का “लैला” गीत लॉन्च,  दिखेगा प्यार का इम्तेहान 

1 min


laila-song-launch

नोटबुक के पहले गाने ‘नहीं लगदा’ के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने ‘लैला’ नामक फ़िल्म से दूसरा लव ट्रैक रिलीज कर दिया है। प्रणुतन पर फिल्माए गए इस गाने में प्यार को पाने की लालसा को दर्शाया गया है।

फ़िल्म नोटबुक में जहीर और प्रनूतन द्वारा अभिनीत कबीर और फिरदौस की अपरंपरागत प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। निर्माताओं ने इससे पहले फ़िल्म के पहले गीत “नहीं लगदा” में अपने प्यार से मिलने की कबीर की इच्छा से रूबरू करवाया था, अब मेकर्स ने लैला के साथ फिरदौस की रोमांटिक फीलिंग्स पेश की है। ‘लैला’ एक प्रेम ट्रैक है जिसमें प्रेम की भावना को जागृत करते हुए फिरदौस ने कबीर के प्रति अपने प्रेम का सुंदर प्रदर्शन किया है।

Dhvani Bhanushali
Dhvani Bhanushali

धवानी भानुशाली की सुरीली आवाज ने इस अनदेखी जोड़ी के प्रेम सीक्वेंस में चार चाँद लगा दिए है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में युवा गायक ने अपनी आवाज़ से जादू बिखेर दिया है। यह गाना विशाल मिश्रा की रचना है, जिसके बोल अभेन्द्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा ने लिखे हैं।

नोटबुक के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,”

इससे पहले, नवोदित कलाकार प्रणुतन और ज़हीर इकबाल पर फिल्माए गए नोटबुक के पहले गीत “नहीं लगदा” को 7 मिलियन बार देखा गया था। सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि गाने ने सेलेब्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था। इस गाने में कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित अपरंपरागत प्रेम कहानी की झलक ने लाखों दिलों को जीत लिया है।

Pranutan Bahl, Dhvani Bhanushali, Zaheer Iqbal
Pranutan Bahl,
Dhvani Bhanushali, Zaheer Iqbal

इससे पहले, सलमान खान ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक के ट्रेलर रिलीज किया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

https://www.youtube.com/watch?v=4fHZQs6a1hc&feature=youtu.be

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये