हाथरस गैंगरेप मामले पर फूटा करन आनंद का गुस्सा कहा ” कुकर्मियों को फांसी की सख्त सजा दी जाए

1 min


करन आनंद

उत्तर प्रदेश के हाथरस से 14 सितंबर को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई ,जहाँ एक 19 साल की युवती से सामूहिक बलात्कार करके उसे बेरहमी से मारने की कोशिश की गई थी। हालांकि उस समय तो युवती बच गई थी उसे अलीगढ़ के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आखिर मंगलवार के दिन वह जिंदगी की जंग हार गई।

जिसके बाद आम से लेकर खास तक , हर कोई युवती के लिए इन्साफ और दोषियों को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहा है। बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां कंगना रनौत, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर सहित कई अन्य अभिनेताओं ने दोषियों के लिए कठोर सजा की मांग की है , ताकि उनकी रूह काँप जाए। अभिनेता करन आनंद भी इस घटना को लेकर काफी दुखी है और युवती के लिए जल्द से जल्द इन्साफ की मांग कर रहे है।

करन आनंद

करन आनंद ने ट्वीट में लिखा है कि दुखद और शर्मनाक खबर है।उन्होंने दोषियों को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया ” यूपी में एक 19 साल की लड़की के साथ चार लोगों द्वारा किए गए बलात्कार के बारे में सुना ही काफी एक दुखद और शर्मनाक है। इस खबर को सुनने के बाद मेरा मन पूरी तरह से अशांत हो गया है। क्यों क्यों..?? लोग ऐसी क्रूरता दिखाते हैं।आखिर उस मासूम की गलती क्या थी ??? कुकर्मियों को फांसी की सख्त सजा दिया जाना चाहिए। उनके परिवार को इस कठिन परिस्थिति में लड़ने की शक्ति दें। “

अभिनेता करन आनंद ने ‘गुंडे’ , ‘किक’ , ‘कैलेंडर गर्ल्स’, ‘बेबी’ जैसे कई बॉलीवुड फिल्म्स में काम करके अपनी पहचान बनाई हैं। असल में उन्हें पहचान फ़िल्म ‘बेबी’ में निभाए गए उनके किरदार से मिली। हाल ही में उन्होंने मधुर भंडारकर की फ़िल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में कैमियो रोल किया था।

जिसके बाद उन्होंने ‘लुप्त ‘ में प्रमुख किरदार निभाया, जिसे सराहा गया। 2019 में आई फिल्म ‘ रंगीला राजा ‘ में युवराज के किरदार को प्रसंशको का काफी प्यार मिला। हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन पर आधारित अपनी फिल्म ‘इट्स ओवर’ की शूटिंग पूरी की, जो जल्द ही रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये