Bigg Boss-13, Day-36: बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को टास्क के दौरान आक्रामक होने के लिए लगाई फटकार

0 41

Advertisement

मैं निकला गड्डी लेके’ की धुन पर झूमते हुए, घरवाले नए दिन के साथ अपने दिल की बात कहते हैं। अपने दैनिक कामों में व्यस्त होने के कारण अपने कर्तव्यों पर गृहणियों में भ्रम की स्थिति पैदा हो जाती है। जैसा कि माहिरा नाश्ता बनाने के लिए असहमत है, वह आरती से बहुत ही अप्रिय तरीके से बात करती है, जिसके कारण उनके बीच मनमुटाव हो जाता है। नियमित कर्तव्यों का पालन नहीं करने के लिए एक दूसरे की ओर संकेत करना घर के अंदर एक पैटर्न बन गया है। इस बार आसिम ने बाथरूम को साफ-सुथरा नहीं रखने पर उसकी आलोचना करना शुरू कर दिया और जब वह बाथरूम ड्यूटी इंचार्ज था तो उसकी आलोचना करने लगा। इसके अलावा, असीम भी रोटियों को लेकर अरहान के साथ एक और बहस में पड़ जाता है, लेकिन लड़ाई बड़ी हो जाती है, जब सिद्धार्थ इसमें शामिल हो जाता है। तब जब वह और अरहान आमने सामने आते हैं। अरहान का कहना है कि सिद्धार्थ हमेशा ‘बहस’ से पीछे रहता है जबकि वह कहता है कि वह ‘सास’ के बराबर है।

Bigg Boss_Day 36

बाद में दिन में, बिग बॉस ने बिग बॉस परिवहन सेवाओं नामक पहले कार्य की घोषणा की। नए प्रतियोगियों के प्रवेश के बाद यह पहला कप्तानी कार्य है। घर को दो टीमों आसिम की टीम और पारस की टीम में विभाजित किया गया है। असीम की टीम में सिद्धार्थ, आरती, हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी और शेफाली शामिल हैं। पारस की टीम अरहान, खेसारी, तहसीन, माहिरा और शहनाज़ है। असीम और पारस इस कार्य के संचलक हैं। जब कार्य शुरू होता है, तो दोनों टीमों को बगीचे क्षेत्र में गोदाम से स्टॉक इकट्ठा करना पड़ता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वे अधिकतम चीजें उठाते हैं। दोनों टीमों को अपनी टीम के टिकट के साथ उनके द्वारा उठाए गए स्टॉक पर मुहर लगाना होगा। जब दूसरा ट्रक हॉर्न बजर बजता है, तो दोनों टीमों को ट्रक में अपना स्टॉक लोड करना होता है और केवल एक व्यक्ति को ऐसा करने की अनुमति होती है।

Bigg Boss_Day 36

जब दोनों टीमें प्रतिस्पर्धात्मक हो जाती हैं और अपनी टीम के लिए अधिकतम स्टॉक प्राप्त करने का प्रयास करती हैं तो यह कार्य दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की ओर ले जाता है। इससे दोनों टीमों के बीच काफी अराजकता और भ्रम होता है और प्रतियोगी आक्रामक हो जाते हैं। सिद्धार्थ, जो अपनी टीम में सबसे मजबूत माने जाते हैं, एक बोरी उठाते हैं जिसे माहिरा ने पहले ही अपने हाथ में ले लिया है। सिद्धार्थ उस बोरे को अपनी ओर खींचने की कोशिश करता है जिससे उनके बीच लड़ाई होती है। वह एक आक्रामक खेल खेलने के लिए सिद्धार्थ को दोषी ठहराती है और जानबूझकर उस पर हिंसक हो रही है। इसके बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ को उनके बुरे रवैये के लिए फटकार लगाई और उन्हें सजा दी।

Bigg Boss_Day 36

क्या सिद्धार्थ को शो से बाहर कर दिया जाएगा?

Bigg Boss_Day 36

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply