बिग बॉस 14: दो दिन के राशन का फैसला इस कंटेस्टेंट के पास

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 का नया हफ्ता शुरू हो चुका है. इसके साथ कंटेस्टेंट को नई चुनौतियों का सामना करने वाले हैं. घर के सदस्यों से उनका राशन छीन जाता है और नाप-तोल कर उनके लिए राशन दिया जाता है. जिसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट को कहते है कि उन्हों राशन के लिए टास्क जीतना होगा.

इसके बाद एक टास्क दिया जाता है जिसके अनुसार घर में एक एक कर सभी कंटेस्टेंट को मौका मिलता है ये डिसाइड करने का कि घर मे कौन सबसे ज्यादा नियम तोड़ता है. कंटेस्टेंट जिसका भी नाम लेंगे उन्हें रात के खाने का फैसला लेने नहीं दिया जाएगा.

टास्क शुरू होते ही रूबीना सबसे पहले बुलाया जाता है. रूबीना, एजाज खान का नाम लेती है. इसके बाद एजाज खान को मौका दिया जाता है कि जिसके बाद बिग बॉस कुछ ऐसा खुलासा करते है जिससे घरवालें हैरान रह जाते है.

एजाज खान की प्राक्सी बनकर बिग बॉस में देवोलीना ने ली एंट्री

Bigg Boss 14

बिग बॉस बताते है कि “जब ये सीजन शुरू हुआ तब शो की आखरी तारिख 16 जनवरी 2021 तय की गई थी लेकिन कुछ कारणों से ये सीजन एक्सटेंड करना पड़ा. आज शो के एक्सटेंड होने के पहले दिन पर खड़े है. एजाज खान वो शख्स जो इस सीजन में घर में प्रवेश करने वाले पहले सदस्य बने और इसके साथ पूरे 106 दिन इस घर में बिताए.”

Bigg Boss 14

इसके बाद उन्होंने कहा कि  “लेकिन आज उन्हें अपने प्रायर कमिटमेंट की वजह से ये शो यहीं पर छोड़ कर जाना होगा. चुंकि ये कमिटमेंट शो के एक्सटेंशन से पहले हुआ था इसलिए बिग बॉस एजाज खान को बिना एलिमिनेट हुए शो से जाने की इजाजत देते हैं.”  इसके बाद एजाज खान के प्रॉक्सी के रूप में देवोलीना शो में उनकी जगह लेंगी और गेम आगे कंटिन्यू करेंगी.

Bigg Boss 14

इसके बाद अर्शी खआन ने राखी और राखी ने अर्शी का नाम लिया. इसके बाद निक्की ने सोनाली को बाहर किया. इसके बाद अली गोनी ने अभिनव का नाम लिया. जब राहुल वैद्य को मौका मिला उस सदस्य का नाम लेना है जिसके बारे में उन्हें लगता है कि उसने सबसे अधिक नियम उल्लंघन किए है तो वो रूबीना का नाम लेते है. इसके बाद एंट्री होती है विकास गुप्ता की. उन्हें मौका मिलता है अली और राहुल में से किसी एक को गेम से बाहर करने का. उन्होंने राहुल को बाहर किया. इसके बाद  घर में अगले दिन दोपहर तक के राशन का फैसला अली गोनी लेंगे.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये