बेटे और बहू के साथ ‘गुलाब जामुन’ बनाएंगे अमिताभ बच्चन

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और और उनके पति बॉलीवुड ऐक्टर अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आने वाली है। आपको बता दें, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साल 2010 में फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आए थे। तकरीबन 8 साल बाद दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे। जी हां, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को फिल्म गुलाब-जामुन के लिए साइन किया गया है।

अमिताभ ने दी स्क्रिप्ट बदलने की सलाह

फिल्म गुलाब जामुन में निर्माता अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से बात की है। अनुराग ने अभिषेक-ऐश्वर्या से बातचीत करने से पहले अमिताभ से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत की थी। उस दौरान अमिताभ ने फिल्म की कहानी में कई बदलाव करने की सलाह दी थी।

‘बंटी और बबली’ के बाद फिर साथ नजर आएंगे तीनों

अब अनुराग ने अभिषेक-ऐश्वर्या को फिल्म के लिए फाइनल करने के बाद अमिताभ से स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद दोबारा बातचीत की है। अगर बात फाइनल हो जाती है तो एक बार फिर ये आइकॉनिक स्टार कास्ट पर्दे पर नजर आएगी। इससे पूर्व यह तीनों फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे कजरारे’ में साथ नजर आ चुके हैं। भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ धमाल नहीं मचा पाई थी, लेकिन फिल्म के गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh