बैंगलोर में धमाल मचाने पहुंची मनमर्जियां की टीम

1 min


देव डी के संगीत के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अमित त्रिवेदी अब मनमर्जियां के लिए निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ मिलकर म्यूजिक कंपोज़ कर दिया। अनुराग कश्यप एक संगीत प्रेम कहानी के अपने प्रस्तुतिकरण के साथ वापस आ गए हैं, इस बार अमृतसर के उपन्यासों में रंगों, भावनाओं और संगीत के साथ अपनी कहानी के माध्यम से रोमांस की पुनरावृत्ति के आसपास।

मंगलवारिया संगीत समारोह में बैंगलोर में एक धमाके के साथ ख़त्म हुआ

फिल्म के संगीत को पहले से ही एल्बम के संगीत के लिए लाइव बनाया गया था, “मनमर्जियां कॉन्सर्ट” के साथ पूरे देश में दर्शकों के लिए लाइव अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल, निर्देशक अनुराग कश्यप, संगीत के स्टार कलाकार के रूप में निर्देशक अमित त्रिवेदी और उनके बैंड और 20 से अधिक गायक भारत के मुख्य मेट्रो शहरों में दौरा करते थे। मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चंडीगढ़ और दिल्ली के दौरे के बाद, अंततः मंगलवारिया संगीत समारोह में बैंगलोर में एक धमाके के साथ ख़त्म हुआ।

मनमर्जियां एल्बम के गीतों के प्रदर्शन के अलावा, स्टार कास्ट ने क्वीन से लंदन ठुमकदा और बंटी और बुबली से काजरा रे में नृत्य किया। अभिषेक ने ढोल बजाया, जबकि विकी ने लड़कियों के समूह को अभिभूत कर दिया जब उन्होंने मंच पर उन्हें डांस करने के लिए बुलाया। जूनियर बच्चन ने अपनी जैकेट र्शकों में अपनी जैकेट फेंक दी और अमित त्रिवेदी के साथ मंच पर गरबा का प्रदर्शन किया।

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan
Vicky Kaushal, Abhishek Bachchan
Vicky Kaushal, Abhishek Bachchan
Taapsee Pannu, Vicky Kaushal

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये