बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सुम्बुल तौकीर खान को उनके आगामी शो ‘इमली’ के लिए दी बधाइयां

1 min


National Award Winning Actor Ayushmann Khurrana along with talented actress Sumbul Toqueer Khan

इस त्योहार के सीज़न में अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान, प्रमुख हिंदी जीईसी चैनल स्टार प्लस पर 16 नवंबर से प्रसारित होने वाले टीवी शो ‘इमली’ में एक दमदार किरदार निभाते हुए नज़र आएगी। हाल ही में उन्होंने अपने शो का प्रोमो अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जहाँ पर उन्हें बॉलीवुड के चहीते कलाकार आयुष्मान खुराना ने उनकी नई शुरुआत पर बधाइयाँ देकर उनकी खुशी को दोगुना कर दिया।

आपको बता दें कि सुम्बुल को फिल्म आर्टिकल 15 में निभाए गए अमली के किरदार के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने प्रतिभावान अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर किया था। अपने इस नए शो में सुम्बुल पहली बार मुख्य भूमिका निभाएंगी और इस खबर ने न केवल उनके प्रशंसकों और प्रियजनों को बल्कि उनके सह-कलाकार को भी उत्साहित कर दिया है।

Sumbul Toqueer Khan alongside Bollywood fame Ayushmann Khurrana in the flim 'Article 15'

एक बेटे, पिता, पति और एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, आयुष्मान खुराना अपने फैन्स और कोस्टार्स के बीच अपने विनम्र गेस्चर्स के लिए जाने जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सुम्बुल के लिए उनके नए शो पर अपने भाव लिखे जिसका धन्यवाद करते हुए सुम्बुल फूले नहीं समा रही थी।

Sumbul Touqeer Khan opens up on her preparation for the upcoming show ‘Imlie’ on Star Plus

फोर लायंस द्वारा निर्मित यह शो एक आदिवासी लड़की, इमली के जीवन पर आधारित एक अनोखी त्रिकोणीय प्रेम कहानी को दर्शाएगा। सुम्बुल शो में इमली के मुख्य किरदार को निभाएंगी, जो यूपी के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटे से समुदाय से जुड़ी लड़की है, जिसने बाहरी दुनिया भले ही न देखि हो पर वह जानकार जरूर है। इसके अलावा शो में मराठी इंडस्ट्री के चर्चित कलाकार गश्मीर महाजनी और मयूरी प्रभाकर देशमुख भी नज़र आएँगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये