बॉलीवुड में होता है ‘टीवी कलाकारों ‘के साथ भेदभाव Hina Khan

1 min


बॉलीवुड में होता है ‘टीवी कलाकारों ‘के साथ भेदभाव Hina Khan

 

Hacked से करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

छोटे पर्दे के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस ”Hina Khan” जल्द बड़ी स्क्रीन फिल्म ‘हैक्ड’ से डेब्यू करने वाली हैं। हिना खान(Hina Khan) इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं।यह एक विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) द्वारा निर्देशित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है। अमर ठक्कर(Amar Thakar) और कृष्णा भट्ट(Krishna Bhatt) ने इसे प्रड्यूस किया है। फिल्म में हिना खान(Hina Khan), रोहन शाह(Rohan Shah), मोहित मल्होत्रा (Mohit Malhotra)​​और सिड मक्कर (Sid Makkar) अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 7 फरवरी 2020  को रिलीज़ होगी।

*Hacked *

”Hacked” की कहानी एक यंग लड़के की है जिसे अपने से बड़ी उम्र की लड़की से प्यार  हो जाता है। यही प्यार उसका जूनून बन जाता है। रोहन शाह (Rohan Shah)इसमें एक नेगेटिव किरदार निभा रहे है। ये एक थ्रिलर फिल्म है जो डिजिटल दुनिआ के खतरे और साइबर क्राइम की घिनौनी शक़ल दिखाएगा।

टीवी कलाकारों के साथ होता है भेदभाव

 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘Hina Khan’ ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बीच के अंतर को लेकर बड़ी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।दरअसल हिना खान(Hina Khan) ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री होने के कारण बॉलीवुड में उन्हें काफी भेदभाव का सामना करना पड़ा है। हिना खान(Hina Khan) ने कहा कि छोटे पर्दे की अभिनेत्री होने की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में क्लास सिस्टम को झेलना पड़ा है। कई बड़े प्रोडक्शन बैनर्स और बड़े डिजाइनर्स उनके साथ इसलिए काम नहीं करते थे क्योंकि उनका बैकग्राउंड टीवी इंडस्ट्री से है।

हिना खान(Hina Khan) ने इस बात का भी खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग टीवी के कलाकारों को खास तवज्जो और मौके नहीं देते हैं जबकि कई टीवी सितारे काफी टैलेंटेड होते हैं। अपनी फिल्म पर बात करते हुए हिना खान (Hina Khan)ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म से उनकी लोकप्रियता कितनी बढ़ेगी, क्योंकि दर्शकों के बीच नोटिस होना काफी मुश्किल काम है। इसके साथ ही हिना खान ने कहा है कि टीवी की अभिनेत्री होने की इमेज भी उनके लिए कुछ मामलों में नेगेटिव साबित हुई है। हिना खान(Hina Khan) को लोग कहते हैं कि तुम टीवी अभिनेत्री हो, तुम इस किरदार को ठीक से नहीं निभा पाओगी।

‘Hina Khan’ टीवी इंडस्ट्री का काफी मशहूर नाम है। उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता है। हिना खान टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं। इसके बाद वह पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की ‘में नेगेटिव किरदार में नजर आईं। जिनमे उनके किरदार (कोमोलिका ) को लोगो ने बहुत पसंद किया था।

Bigg Boss में किया हैक्ड का प्रमोशन

कई टीवी सीरियल्स के अलावा हिना खान, सलमान खान(Salman Khan) के पॉपुलर रियलिटी शो ‘Bigg Boss’ के सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं। हिना खान(Hina Khan) सीजन 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थीं। हिना खान ‘Bigg Boss 13’ में बतौर मेहमान कई बार नजर आ चुकी हैं। हिना खान अपनी फिल्म ‘Hacked’ के प्रमोशन के लिए कई बार Bigg Boss  में आ चुकी है। उन्होंने शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट्स से टास्क भी करवाए है। हिना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कलर्स टीवी(Colors t.v) , Bigg Boss और सलमान खान (Salman Khan)को धन्यवाद किया है।

और देखेंः जानिए बॉलीवुड के टॉप 20 विलेंस के बारे में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये