ब्रिटिश मोडल और टीवी प्रजेंटर, एसिड अटैक सर्वाइवर कैटी पाइपर ने ‘छपाक’ के ट्रेलर की जमकर कि तारीफ़

1 min


katie-piper-british-acid-attack-survivor-praised-chhapak-said-this-is-an-untold-story-of-pain-and-victory

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही इसे हर तरफ से तारीफें मिल रही है।

‘छपाक’ का यह ट्रेलर भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्रशंसा बटोर रहा हैं। जी हां दरअसल ब्रिटिश नागरिक और एसिड अटैक का दर्द झेल चुकीं मॉडल और टीवी प्रजेंटर कैटी पाइपर ने भी ट्रेलर की जमकर तारीफ की है।

यहाँ देखे कैटी पाइपर की तस्वीर

katie-piper-british-acid-attack-survivor-praised-chhapak-said-this-is-an-untold-story-of-pain-and-victory

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मेघना गुलजार की क्रिएशन को खूब सराहा। गौरतलब है कि टीवी एंकर और मॉडल रहीं कैटी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने एसिड फेंक दिया था, जिसके चलते उनका चेहरा बुरी तरह झुलस गया था।

मार्च 2008 में एक्स बॉयफ्रेंड डैनियल लिंच द्वारा एसिड अटैक का शिकार बन चुकीं कैटी पाइपर ने ‘छपाक’ का ट्रेलर शेयर किया है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उन्होंने फिल्म की तारीफ की है। कैटी की इस प्रतिक्रिया पर दीपिका ने भी उनका धन्यवाद दिया। एक्ट्रेस ने लिखा कि ‘इस शाउट आउट के लिए आपका धन्यवाद, जल्दी ही आपसे मिलूंगी।‘

यहाँ देखे पोस्ट

https://www.instagram.com/p/B58g88SlMuc/

कैटी ने लिखा कि ‘इस फिल्म का ट्रेलर देखकर मेरी सांसे थम गई, इसमें पूरी तरह से डूब जाने के लिए मुझे इसे तीन से चार बार देखना पड़ा।’ उन्होंने लिखा ‘यह फिल्म मालती की कानूनी लड़ाई और इलाज के दौरान मिले दर्द को बयां करती है। फिल्म में पता चलता है कि कैसे एसिड अटैक को किस नजरिए से देखा जाता है। मालती का चेहरा भले ही बिगड़ गया, लेकिन हौंसला आज भी मजबूत है। यह एक दर्द और जीत की अनसुनी कहानी है।’

फरवरी 2008 में कैटी और डैनियल के रिश्ते की शुरुआत फेसबुक पर हुई। दोनों के रिश्ते को कुछ ही हफ्ते हुए थे कि बीच में शक पनपने लगा और इसी के चलते लिंच ने मॉडल पर एसिड फिकवा दिया। घटना के बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वे करीब 12 दिनों तक कोमा में रहीं। हालांकि बाद में एसिड फेंकने वाला सिलवेस्टर और लिंच पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे।

यहाँ पड़े पोस्ट

हालाँकि कैटी से पहले कंगना भी दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के ट्रेलर की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने मेघना गुलजार और दीपिका की तारीफ करते हुए फिल्म के सफल होने की कामना की। गौरतलब है कि रंगोली भी एसिड अटैक का दर्द झेल चुकी हैं।

उनपर एक लड़के ने प्रपोजल ठुकराए जाने के गुस्से में एसिड से हमला किया था, जिससे उनका बायां कान और चेहरा बिगड़ गया था। इसके बाद रंगोली को करीब 54 सर्जरी से गुजरना पड़ा था। बतादे फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यहाँ देखे फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  

SHARE

Chhavi Sharma