भारत लाइसेंसिंग एक्सपो 2018 में उर्वशी रौतेला ने लॉन्च किया फेमिना फ्लोंट परफ्यूम

1 min


फेमिना फ्लोंट ने भारत लाइसेंसिंग एक्सपो (आईएलई) 2018 में अपनी परफ्यूम सीरीज लॉन्च की, उर्वशी रौतेला (मिस दिवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2015) के साथ सीमा के रूप में। फेमिना फ्लोंट की सुगंध रेखा फेमिना फ्लैंट के उपभोक्ता उत्पादों की जगह में शॉपर्स स्टॉप के साथ मूल फैशन श्रेणियों जूते, बैग और सहायक उपकरण में सफल प्रयास करती है। फेमिना फ्लोंट की फैशन रेंज वर्तमान में 20 से अधिक शहरों में 60 शॉपर्स स्टॉप स्टोर्स में उपलब्ध है और इसकी आईवियर रेंज भारत भर में 300 से अधिक खुदरा टचपॉइंट्स से बेची जा रही है। यह सीमा दुबई में स्टर्लिंग परफम्स के सहयोग से विकसित की गई है और इसे साईहिरा वितरकों द्वारा भारत में ऑफ़लाइन वितरित किया जा रहा है।

मैं फेमिना फ्लोंट सुगंध का चेहरा बनने के लिए उत्साहित हूं।

फेमिना फ्लोंट सुगंध रेंज एक स्वतंत्र आधुनिक भारतीय महिला के विभिन्न मूड और पहलुओं के आसपास बनाई गई है। रेंज चार अलग सुगंध प्रदान करता है – मिस्टिक, बोल्ड, ठाठ और आकर्षण। यह रेंज आज की महिला की द्वंद्व की जटिलताओं का जश्न मनाती है – उसकी बहादुरी और कामुकता, उसके मनोदशा और दृढ़ संकल्प, उसकी कालातीत लालित्य और भयंकरता, उसका निर्दयी रोमांस और निडर स्वतंत्रता। पैकेजिंग पहलू पर, सीमा की हाइलाइट चमकदार बोतलें है, जो कि किनारों पर कट पहलुओं के साथ ग्लास में डिज़ाइन की गई है, ताकि इसे तेज, अभी तक सुरुचिपूर्ण रूप दिया जा सके। बोतल की सामग्री उनके अद्वितीय रंगों के साथ खड़ी होती है – विदेशी हरे, चमकदार बैंगनी, चमकदार सोने और आड़ू ब्लश। फेमिना फ्लैंट ईडीपी (100 मिलीलीटर) प्रतिस्पर्धात्मक रूप से INR 1799 में मूल्यवान हैं, और यह श्रृंखला शॉपर के स्टॉप आउटलेट, Nykaa.com और Flipkart.com में उपलब्ध होगी, साथ ही साथ आधुनिक आधुनिक और पारंपरिक खुदरा।

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

इस श्रेणी में प्रत्येक सुगंध इतनी अनोखी और अद्भुत है

सीमा पर टिप्पणी करते हुए उर्वशी रौतेला कहते हैं, “मैं फेमिना फ्लोंट सुगंध का चेहरा बनने के लिए उत्साहित हूं। सुगंध इस तरह की अंतरंग और व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि सुगंध की फेमिना फ्लैंट रेंज कुछ सबसे प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के बराबर है। इस श्रेणी में प्रत्येक सुगंध इतनी अनोखी और अद्भुत है, कि जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आप पूरी तरह से नए व्यक्ति की तरह महसूस करते हैं। और वह भावना अद्भुत है! “

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये