मशहूर प्रचारक स्व. राजू कारिया की बेटी सोनल कारिया ने शुरू किया इवेंट-शो और पीआर जॉब !

1 min


मशहूर फिल्म प्रचारक राजू कारिया कभी फिल्म इंडस्ट्री के अत्यधिक व्यस्त पीआरओ हुआ करते थे।सलमान खान,  अक्षय कुमार, गोविंदा, श्रीदेवी, जयाप्रदा, जितेंद्र, स्मिता ठाकरे, बासु भगनानी, पहलाज निहलाणी… आदि की फिल्मों के प्रचारक के रूप में काम करके राजू कारिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाया था। अब राजू की बड़ी बेटी सोनल कारिया ने बाप के कदमों पर चलने का निर्णय लिया है।

-मायापुरी प्रतिनिधि
                    ” मेरे डैडी  कहा करते थे कि उनको ‘मायापुरी’ पत्रिका ने बहुत स्पोर्ट किया था। वह कहते थे अगर मेरी दोनों बेटियों में किसीको भी फिल्म इंडस्ट्री में आने का शौक हो तो उसको ‘मायापुरी’ का सहारा काफी है।” कहती हैं सोनल कारिया। सोनल ने अपनी कारिया इवेंट- कम्पनी शुरू किया है जिसके बैनर तले शीघ्र ही एक फैशन शो का आयोजन किया जाने वाला है।इसके अलावा वह फिल्मो के प्रचार व्यवसाय से भी जुड़ गई हैं। “पापा की डेथ के बाद हमें लगा क्या करें? तब सोचा क्यों नही उनके काम को ही अपनाकर आगे बढूं। मैंने शुरुवात किया है मॉडल तुषार खरबंदा की पीआरओ करने के साथ।”21 वर्ष के मॉडल तुषार करनाल के रहने वाले हैं।
फैशन मॉडल और पब्लिस्ट की बेटी की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी।फेसबुक के साथ बढ़ी दोस्ती के बाद दोनों को पता चला कि तुषार को बॉलीवुड में एंट्री चाहिए और सोनल को शुरुवात के लिए एक स्मार्ट चेहरा।और, बात बन गई। अब सोनल के फैशन- इवेंट  में भी दोनों की दोस्ती काम आरही है। सोनल का कहना है कि उनके पापा राजू कारिया के सभी प्रोड्यूजरों ने उनको काम देने का आस्वासन दिया है। बॉलीवुड के प्रेस फोटोग्राफर्स और पत्रकारों के साथ सोनल के सम्बन्ध अच्छे हैं। “कई कलाकारों ने भी मुझे  साथ देने का वादा किया है।”
SHARE

Mayapuri