मायापुरी के कवर पेज पर छाईं Sara Ali Khan, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

1 min


मायापुरी के कवरपेज  पर छाईं Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। सारा जल्दी ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आने वाली हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में जोर शोर से जुटी हैं। इसके साथ ही काफी दिनों से सारा और कार्तिक के अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं। दोनों फिल्म प्रमोशन के अलावा भी एक दूसरे के साथ ज्यादातर देखे जाते हैं। जिसे देखकर ये अंदाज़ा लगया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरूर ही चल रहा है।

सारा ने शेयर किया मायापुरी का कवरपेज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टा पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट हमारी मायापुरी मैगजीन का कवर पेज शेयर किया है। इस कवर पेज में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लव आज कल इसी वैलेंटाइंस डे पर यानि 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन के सीक्वल में भी नज़र आएंगी। इस फिल्म में सारा पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगी। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्टर रह रहे हैं और ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी।

‘चमेली की शादी’ के सीक्वल में होंगी सारा

वहीं, खबर ये भी है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्दी ही अपनी मां अमृता सिंह और अनिल कपूर स्टारर फिल्म चनेली की शादी के सीक्वल में भी नज़र आने वाली हैं। फिलहाल, इस फिल्म को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं है।

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan मां अमृता सिंह की फिल्म ‘चमेली की शादी’ के रीमेक में आएंगी नज़र

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये