#मीटू फिर से : अनु मालिक एक सेक्सुअल प्रिडेटर है

1 min


#मीटू :

अभी हाल ही में सिंगर सोनम महापात्रा ने ट्वीट में अनु मलिक की इंडियन आइडल में वापसी पर कहा कि एक साल बाद सेक्सुअल हैरेसर एक बार फिर उसी सीट पर जाकर बैठ गया है. वहीं सोना के ट्वीट के जवाब में सिंगर नेहा भसीन ने कहा ” मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं. हम एक बेहद सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं. अनु मलिक एक प्रीडेटर हैं. मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों को देखकर भाग गई थी. वे मेरे सामने सोफे पर लेटे हुए मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे. मैं इसके बाद वहां से झूठ बोलकर भाग गई थी.

यह बॉलीवुड समाज में बेहद निंदनीय बात है कि जहाँ हर साल छोटे-बड़े तबके या यूँ कहें कि देश के हर कोने से कई लोग यह सपना लेकर आते हैं कि हम भी कुछ करना चाहते हैं, हम भी कुछ बनाना चाहते हैं. लेकिन यहाँ उन्हें कुछ ऐसी अजीब और घिनौनी चीज़ों का सामना करना पड़ता है. पिछले साल मी टू मूवमेंट पूरे देश में सुर्ख़ियों में था. जिसके तहत कई महिलाओं ने पुरुषों पर उनके साथ की गयी बदसलूकी के केस दर्ज़ किये थे.

पिछले साल अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे. जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल में जज की कुर्सी से हटा दिया गया था. लेकिन इस साल अनु मलिक ने फिर से इंडियन आइडल में बतौर जज वापसी की है. अनु मालिक को वापस लाने पर शो के प्रोडूसर्स की खूब आलोचना की गयी थी. अब एक बार फिर अनु मलिक पर मीटू के तहत आरोप लगे हैं.

#Metoo

इस मामले के चलते अनु मलिक को शो से बाहर किया जा सकता है. हालांकि अभी उनका निकला जाना पूरी तरह पुख्ता नहीं हो सका है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये