मुंबई में आदिब रायस ने अपनी शॉर्ट फिल्म आंटी जी का स्पेशल प्रीमियर किया

1 min


निर्देशक आदिब रायस ने अंधेरी पश्चिम में क्रियन द्वारा द व्यू में अपनी लघु फिल्म आंटी जी का विशेष पूर्वावलोकन किया। आंटी आज़मी और अनमोल रोड्रिगेज अभिनीत 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म आंटी जी है। शबाना आज़मी एक पारसी विधवा का किरदार निभा रही हैं और अनमोल रोड्रिगेज शॉर्ट फिल्म में एसिड हमले के उत्तरजीवी के संघर्ष खेल रही है।

लघु फिल्मों के बारे में बात करते हुए शबानाजी ने उल्लेख किया, “लघु फिल्में एक विकसित माध्यम हैं जो एक को व्यक्त करने की स्वतंत्रता देता है और समय की एक छोटी अवधि में अपनी कहानी बताती है। मैंने कई साल पहले एक लघु फिल्म की थी और मुझे पता था कि यह एक नया आयु माध्यम होगा “।

मैं आभारी हूं कि हम शबानाजी के साथ काम कर रहे है

“आंटी जी अनिवार्य रूप से आपके दिल का पालन करने और अपने सपनों का पीछा करने के बारे में है। महिला परवीन (शबाना जी) और गीतिका (अनमोल) दोनों आकर्षक और मजबूत हैं लेकिन समाज से अनावश्यक प्रतिबंध और दबाव से सशर्त हैं। सबसे छोटी फिल्मों की तरह, हमने जूता स्ट्रिंग बजट पर काम किया लेकिन मैं आभारी हूं कि हम शबानाजी के साथ काम कर रहे है। अनमोल एक अभिनय पृष्ठभूमि से नहीं आया है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि वह आसानी से गीतिका में बदल गया “शेयर निदेशक आदीब रायस।

 एक उत्साहित अभी तक घबराहट अनमोल अपनी पहली टिप्पणी पर टिप्पणी करते हुए कहते हैं, “मैं अभिभूत हूँ! मेरी शुरुआत और शबानाजी के साथ मेरे जैसे नौसिखिए के लिए फ्रेम साझा करना कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैंने कभी नहीं सोचा था। मैं उसके चारों ओर घबरा गया था लेकिन उसने हमेशा मुझे सहज महसूस किया। आदीब के साथ काम करना एक रोलर कोस्टर सवारी था। वह कुल कार्य मास्टर था। “

Mohit Hiranandani with Akanksha Thakur
Mohit Hiranandani with Akanksha Thakur
Shabana Azmi
Shabana Azmi
Director Adeeb Rais with Shabana Azmi & Anmol Rodriguez
Director Adeeb Rais with Shabana Azmi & Anmol Rodriguez
Director Adeeb Rais with Anmol Rodriguez
Director Adeeb Rais with Anmol Rodriguez
Anmol Rodriguez
Anmol Rodriguez
 Shabana Azmi & Anmol Rodriguez
Shabana Azmi & Anmol Rodriguez
Director Adeeb Rais
Director Adeeb Rais

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये