मुंबई में लॉन्च हुआ ट्रम्पेट स्काई लाउंज शामिल हुए टी.वी और बॉलीवुड के सितारे

1 min


मुंबई में लॉन्च हुआ ट्रम्पेट स्काई लाउंज जिसमे टी.वी और फिल्म सितारों के अधिकांश लोग एकत्र हुए, तब नर्क टूट गया। हाल ही में निश्चित रूप से मुंबई में होने वाला सबसे रोमांचक और पार्टी स्थल है। विशाल स्थान और महान बुनियादी ढांचे के साथ एक जगह जहां कोई भी आसानी से अपने पसंदीदा सेलेब्स को स्पॉट कर सकता है और मज़े कर सकता है।

उनकी विशेषता 150 से अधिक प्रकार के शॉट्स और आपके पसंदीदा डांस नंबरों पर खांचे के लिए एक खुला डांस स्पेस है। लाउंज का स्वामित्व राहुल पासी, राज पासी, विशाल पासी, निखिल पासी और आकांशा भाटिया के पास है। अली मर्चेंट, अजाज खान, बलराज सयाल, आरजे प्रीतम सिंह, राहुल वैद्य, लेख प्रजापति, सौरभ पटेल, लोकेश कुमारी, विपुल रॉय और कई नामों के साथ कई टीवी और मूवी सेलेब्स लॉन्च हुए।

यह सभा क्रमशः तिया बाजपेई और आमिर मीर द्वारा दो संगीत एकल ‘माई गेर हुई’ और ‘तन्हा’ के लॉन्च के सर्वशक्तिमान स्टूडियो को मनाने के लिए भी थी। टिया बाजपेयी हॉन्टेड, 1920: ईविल रिटर्न्स, हेट स्टोरी 4 आदि जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और अब उन्होंने अपने नए ट्रैक के साथ तूफान से संगीत उद्योग को ले लिया है, जहां वह अपनी विशेषताओं के साथ हैं। आमिर मीर जिन्होंने अपनी सिंगल ‘तन्हा’ से अभिनेत्री लवीना टंडन के साथ अपनी शुरुआत की और साथ ही साथ उस लॉन्च इवेंट को भी आयोजित किया, जिसमें उनके संगीत का जश्न मनाया गया।

इस कार्यक्रम ने बिग बॉस के घर में करणवीर बोहरा के सफल प्रवास का जश्न भी मनाया, जो रियलिटी शो के सीजन 12 के फाइनल में पहुंचे थे। करणवीर को पूरे सीजन में असली और ग्रेसफुल होने के लिए दर्शकों द्वारा प्यार किया गया था।

Karanvir Bohra
Karanvir Bohra
Balraj
Balraj
Ali Merchant
Ali Merchant
Aamir Meer
Aamir Meer
Vishal Pasi and Rahul Pasi
Vishal Pasi and Rahul Pasi
Lokesh Kumari
Lokesh Kumari
Rahul Vaidya
Rahul Vaidya
Tia Bajpai
Tia Bajpai
Sourabh Patel
Sourabh Patel
Ruslaan Mumtaz
Ruslaan Mumtaz
Lavina Tandon
Lavina Tandon
RJ Pritam
RJ Pritam
Vijay Verma
Vijay Verma

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri