मुंबई में स्टूडियो 5 एलिमेंट्स प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के लिए प्रेस कांन्फ्रेंस आयोजित हुई

1 min


प्रेरणा अरोड़ा के प्रतिनिधित्व वाले निर्माता अर्जुन एन कपूर, ओम प्रकाश भट्ट, काशीश खान और वीरेंद्र अरोड़ा ने आज “स्टूडियो 5 एलिमेंट्स” के लॉन्च की घोषणा की। रूस्तम, टॉयलेट:एक प्रेम कथा, पैडमैन और परी के निर्माता और अर्जुन एन कपूर और प्रेरणा अरोड़ा के सफल और सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों के उत्पादन के बाद, बैंगनी बुल एंटरटेनमेंट के ओम प्रकाश भट्ट और स्टूडियो के लिए मुंबई स्थित निर्माता और निवेशक कशिश खान के साथ हाथ मिलाकर निर्माता 5 एलेमेंट्स स्टूडियो उत्पादन, अधिग्रहण, वितरण और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म को पूरा करने में भी शामिल होगा।

अर्जुन एन कपूर कहते हैं, “स्टूडियो 5 एलिमेंट्स दिमागी लोगों के बीच एक सहयोग है। हम उत्कृष्टता के लिए एक सामान्य जुनून साझा करते हैं और बड़ी स्क्रीन पर गुणवत्ता सामग्री लाने में विश्वास करते हैं। हम इस तरह के काम को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे जो हम कर रहे हैं और फिल्मों को हम मानते हैं “।

हम संदेश देने के दर्शन में विश्वास करते हैं जो देश के लिए अनिवार्य है

काशीश खान कहते हैं, “स्टूडियो 5 एलिमेंट्स में, हम फिल्मों के तरीके को क्रांतिकारी बनाने और भारतीय दर्शकों को विभिन्न प्रकार की सामग्री प्रदान करने की उम्मीद करते हैं। हम जाने के लिए तैयार हैं।”

ओम प्रकाश भट्ट को जोड़ता है, “मैं निर्माण और सह-निर्माण में विश्वास करता हूं और इसलिए वर्तमान अवसरों के संदर्भ में इस गठबंधन और प्रेरणा अर्जुन और कशीश के साथ मिलकर हम सभी को बड़े पैमाने पर खोलने के लिए दरवाजे खुलेंगे। समूह के लिए दृष्टि स्पष्ट है । हम संदेश देने के दर्शन में विश्वास करते हैं जो देश के लिए अनिवार्य है और वह परिवर्तन एजेंट है जो फिल्मों के मंच का शोषण करता है “।

प्रेरणा अरोड़ा कहते हैं, “अर्जुन और मैं श्री प्रकाश भट्ट और काशीश खान के साथ सहयोग करने में प्रसन्न हैं, जिनमें से दोनों पहली पीढ़ी के उद्यमियों हैं जिन्हें सिनेमा की गहरी समझ है और जो कोर पर मजबूत सामग्री और संसाधन प्रबंधन में विश्वास करते हैं। यह संघ हमारी दृष्टि का एक विस्तार है “

लोगो का अनावरण करने के अलावा, स्टूडियो ने अमिताभ बच्चन और टीजे तमिलवन द्वारा निर्देशित एसजे सूर्य कलाकार द टेल मैन के साथ शुरू होने वाली फिल्मों की अपनी रोचक लाइन की घोषणा की, अहमद खान और श्यारा खान के प्रोडक्शन हाउस पेपरडॉल एंटरटेनमेंट, गणित और राधा क्युन गोरी के साथ तीन फिल्में निर्देशक प्रेम सोनी के साथ मुख्य क्यू काला, और निर्देशक कनिष्क वर्मा के साथ 1964 के क्लासिक वो कौन थाई की आधिकारिक रीमेक।

Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary
Prerna Arora, Arjun N. Kapoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये