अमेरिका के बच्चों को चिता यज्ञेश शेट्टी ने मार्शल आर्ट की ऑनलाइन ट्रेनिंग दिया

1 min


मार्शल आर्ट की ऑनलाइन ट्रेनिंग

चिता जीत कुन डू ग्लोबल स्पोर्ट्स फेडरेशन” (चिता जेकेडी) के संस्थापक,चेयरमैन और फिल्मों के सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चिता यज्ञेश शेट्टी ने ज़ूम ऍप्प के जरिये ऑनलाइन अमेरिका के इडाहो में 23 सितम्बर 2020 को ‘एम्प्टी हैंड कॉम्बैट’ के फाउंडर प्रेजिडेंट व चिता जेकेडी के इंटरनेशनल प्रेजिडेंट सिफु कॉस्मो ज़िमिक के साथ मिलकर मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दी और उनको सम्मानित किया। और यज्ञेश के बेटे त्रिशान शेट्टी ने भी इस दौरान 45 मिनट की ट्रेनिंग अमेरिका के बच्चो को दिया।

मार्शल आर्ट की ऑनलाइन ट्रेनिंग

इस अवसर पर चिता यज्ञेश शेट्टी कहते है,”यह प्रशिक्षण का एक शानदार उदाहरण जहां सभी बच्चों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, मुझे लगता है कि यह सिफु कॉस्मो ज़िमिक द्वारा एक महान पहल है। उनके पास महान, गतिशील और होनहार छात्र हैं। मैंने उन्हें विशेष रूप से युवा लोगों को प्रशिक्षित किया है जो डोजो को अच्छा और साफ रखते हैं , सिफु कॉस्मो ज़िमिक चीता जेकेडी के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। मेरे लिए यह बहुत रोमांचक व अच्छा पल रहा। “

मार्शल आर्ट ऑनलाइन ट्रेनिंग

अमेरिका के छात्रों लेन स्वीसी, एलिस स्टैपलटन, जस्टिस दिरूद, मिया पिआत्रोस्की, रूटी क्रॉस, जेनी बारजस, जैच बेकर, ल्यूक डेविस, जोश मिचेल, टायसन सीड्स, डिएगो, गियाना ग्रीन, ईवा ग्रीन, लुइस मेड्रिगल, डैनियल मॉर्टन, कर्ट ड्रेस्सेल और नोआहसल और नोस्टाल कास्ट इत्यादि 19 छात्रों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए चीता जेकेडी द्वारा सम्मानित किया गया, अंत में चिता यज्ञेश शेट्टी ने सिफु कॉस्मो ज़िमिक का और सभी बच्चो का आभार व्यक्त किया और शुभकामनायें दी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये