याद पिया की’ और ‘तेरी आंखों में’ की शानदार सफलता के बाद, दिव्या खोसला कुमार म्यूजिक वीडियो ‘बेशरम बेवफा’ के साथ आएँगी नजर

1 min


ज्योति वेंकटेश

अविश्वसनीय दर्शकों के जुडाव से दिव्या के पिछले कुछ संगीत वीडियो की पहुंच ने उन्हें ब्लॉक पर एक स्टार बना दिया है। और अब वह “बेशरम बेवफा” के साथ, एक हैट ट्रिक के लिए तैयार है!

दिव्या खोसला कुमार की म्यूजिक विडियो ‘याद पिया की’ ने अपनी रिलीज के बाद पिछले साल काफी प्रशंसा हासिल की थी। नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया यह ट्रैक 2019 के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक में बदल गया। इतना ही नहीं, गाने पर जिस तरह के डिजिटल इम्प्रिन्ट्स ने दिव्या को एक घरेलू नाम बना दिया, वही यह सोंग यूट्यूब पर 370 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है! लगभग एक वर्ष के बाद, उनकी दूसरा एकल ‘तेरी आँखों में’ रिलीज हुआ, जिसने उन्हें एक बार फिर से एक अलग तरह से पेश किया था। इस लेटेस्ट ट्रैक ने भी दर्शकों पर अपना जादू चलाया और इसे पूरे यूट्यूब पर 125 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले।

पिछले एक साल में दिव्या ने काफी सर्वोच्च सफलता हासिल की है। उनके गीतों ने अद्भुत काम किया है लेकिन दिव्या को एक लीग में रखा गया है। लाखों दृश्यों के साथ-साथ उनके संगीत वीडियो भी देखे जा रहे हैं, जो सुंदर महिला को देखने के लिए क्लिक कर रहे है, और दर्शक उनके पात्रों को इतना पसंद कर रहे हैं। ‘याद पिया की’ और ‘तेरी आंखांें में’ दोनों ही सेंट्रिक साॅग होने के साथ, दिव्या ने प्रशंसको के साथ खुद को जुड़ा हुआ महसूस किया हैं। भावनाओं, पीडाओं, उनके द्वारा स्क्रीन पर खूबसूरती से निभाए गए किरदार को सभी ने प्यार और सराहना की है।

‘बेशरम बेवफा’ के साथ, उनका अगला ट्रैक जो अब से एक सप्ताह पहले रिलीज हुआ है, जिसमें वह दर्शकों को एक बार फिर से आशर्यचकित कर रही है। यह हार्टब्रेक सोंग तुरंत सभी प्रशंसकों को अभिनेत्री के साथ एक तरह से फिर से जोड़ रहा है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ। जानी और बी प्रॉक ने ब्लॉकबस्टर “पछताओगे” के बाद संगीतमय जेम के साथ वापसी की है और दिव्या ने एक युवा लड़की की भूमिका निभाई है, जिसे सच्चे प्यार के लिए तरसना पड़ता है, जिस परिस्थिति में उसे छोड़ दिया जाता है। इंटेंस और पॉवर से भरपूर, ‘बेशरम बेवफा’ अपने अन्य गीतों से बिल्कुल अलग है और हम निश्चित रूप से इस संख्या में दिवा से टॉप मोस्ट एक्टिंग की उम्मीद कर सकते हैं। गाने के फस्र्ट लुक पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों के बीच भारी हलचल मचा दी है और दिव्या एक हैट ट्रिक के लिए तैयार है

‘बेशरम बेवफा’ विडियो सोंग 30 नवंबर 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है! फिलहाल अभी यह यूट्यूब पर ऑडियो वर्शन में अविलेबल हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये