यूडली फिल्म्स की राहुल रॉय अभिनीत ‘आगरा’ की शूटिंग पूरी

1 min


राहुल रॉय की फिल्म ‘आगरा’ की शूटिंग पूरी

अपनी फिल्म हामिद के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली यूडली फिल्म्स ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म आगरा की शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है। इस फिल्म के साथ जाने-माने अभिनेता राहुल रॉय वापसी कर रहे हैं। जबकि प्रख्यात निर्देशक कानू बहल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जिनकी पहली फिल्म तितली को समीक्षकों ने खूब सराहा था। आगरा भारत के तेजी से बढ़ते छोटे शहरों के छोटे घरों में रहने वाले एक परिवार में यौन गतिशीलता(सेक्सुअल डायनामिक्स) की पड़ताल करती है। कनु ने हमेशा अपनी फिल्मों में ऑफबीट स्टोरिज को आगे बढ़ाया है और आगरा निश्चित तौर पर उसी दिशा में अगली कड़ी है।

फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक कानू बहल कहते हैं, “यह फिल्म एक परिवार के भीतर यौन गतिशीलता की पड़ताल करती हैजो एक छोटी सी जगह में रहने को मजबूर है। ऐसी स्थिति अनेक सेक्सुअल रिप्रेशंस (यौन दमन) पैदा करती है और भारत के नए शहर के परिवारों को समझने का मौका देती है। आगरा सेक्सुअलिटी और फिजिकल स्पेस को समझने की कोशिश है कि एक अरब से अधिक आबादी वाले देश में फिजिकल स्पेस की कमी कैसे हमारे जीवन जीने के तरीके को प्रभावित करती है। इस प्रोजेक्ट के लिए यूडली फिल्म्स का आगे आना अनूठे कंटेंट वाली सार्थक सिनेमा बनाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

फिल्म में जाने माने एक्टर राहुल रॉय लीड भूमिका में हैं। उनके साथ ही फिल्म में प्रियंका बोसमोहित अग्रवाल और रूहानी शर्माविभा छिब्बरसोनल झा और आंचल गोस्वामी की भी अहम भूमिकाएँ हैं। फिल्म की शूटिंग खूबसूरत शहर आगरा और उसके आसपास के इलाकों में की गई है। फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 फिल्म्स एंड टेलीविज़न, सारेगामा के वीपी – सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं,  आगरा एक साहसिक और असहज करने वाली कहानी है। ये आपको अपने अंदर झांकने के लिए मजबूर करती है कि सीमित फिजिकल स्पेस की वजह से हम कितने नीचे गिर सकते हैं। कानू बहल जैसे मंझे हुए निर्देशक ही इस तरह की एक जटिल कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत दिखा सकते हैं। सही मायने में यह अनूठी कहानी और निर्भीक सिनेमा है – जिसके लिए हमें खुद पर गर्व है।

ये भी  पढ़ें- दिशा पाटनी के नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये