रणधीर कपूर को लगता है ‘आवारा’ की रीमेक बनाने में डर

1 min


0

बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्‍मकार रणधीर कपूर अपने पिता राजकपूर के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘आवारा’ का रीमेक नहीं बनाना चाहते है. उनका कहना है कि पृथ्‍वीराज कपूर और राजकपूर के रोल को कोई नहीं कर सकता इसलिए वे इसे दोहराना नहीं चाहते. ‘आवारा’ उनदिनों की सफल फिल्मो में से एक थी.
कुछ समय पहले रणधीर के दिमाग में आया था कि ‘आवारा’ का रीमेक बनाये लेकिन फिर उन्‍होंने ऐसा करने के बारे में नहीं सोचा. रणधीर ने भी कहा कि उन्होंने रणबीर और ऋषि कपूर को लेकर इस फिल्‍म की रीमेक बनाने का फिर फैसले लिया था पर वह फिर ठहर गए और डर भी गये कि शायद वह
‘आवारा’ के साथ जस्टिस नहीं कर पाएंगे.

आपको बता दें कि आर.के. बैनर तले बनी अंतिम फिल्म ‘आ अब लौट चले’ साल 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजेश खन्ना, ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. यह एक पारिवारिक और रोमांटिक फिल्‍म थी. इसमें ऐश्‍वर्या-अक्षय को जोडी को दर्शकों ने पंसद किया था.

रणधीर कपूर ने बताया कि वे अगले साल आर.के. फिल्म्स के बैनर तले एक नई फिल्‍म लेकर आनेवाले है. यह फिल्म ‘कल आज और कल’ की कहानी पर आधारित हो सकती है लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होगी. इस फिल्‍म मे वह दर्शकों के लिए अलग तरह की कहानी लाने की तैयारी कर रहें है. फिलहाल रणधीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर नानी’ की प्रमोशन में बिजी है जो 31 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये