रणवीर सिंह ने कहा भाभी तो ऐसे मना करती दिखी यह आर्टिस्ट

1 min


वैसे तो बॉलीवुड में रणवीर सिंह के कम चाहने वाले नहीं हैं, हालाँकि रणवीर सिंह अधिकतर हर लड़की का क्रश माने जाते हैं. उनके स्टाइल, लुक्स और एनर्जी का हर कोई कायल हैं. रणवीर एक बेहद ही फ्रैंक और मजाकिया नेचर के शक्स हैं.

वह जितना मनोरंजन दर्शकों का ऑनस्क्रीन करते हैं, उससे कही जायदा मनोरंजन वह ऑफ स्क्रीन करते हैं और अपनी इन हरकतों से फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं. जी हां दरअसल रणवीर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं.

 

रणवीर एक हाई प्रोफाइल शादी में डांस करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. शादी की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वीडियोज में जहां रणवीर ‘राम-लीला’ फिल्म के गाने ‘ततड़-ततड़’ और ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस कर रहे हैं.

इसी बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस को रणवीर का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह डांस परफॉर्मेंस नहीं दे रहे हैं, बल्कि अपनी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी को भाभी कहते हुए दिखाई देते हैं.

गुनीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जब रणवीर सिंह आपको भाभी कहे, तब समझ लीजिए, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए.” वीडियो में गुनीत रणवीर से कह रही हैं कि आप मुझे भाभी मत बोलिए.

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट पर बात करे तो, इस समय वह फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जबकि उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma