लाखों लोगों की पसंद एल्बम ‘बवाल है’ के लेखक, गायक, माॅडल का मानना है- बाॅलीवुड में नेपोटिज़्म सबसे कम है – माहिर

1 min


माहिर

’ अगर ऐसा होता तो कुमार गौरव, कुणाल गोस्वामी, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और बहुत बड़े स्टार होते।

’ शाहरुख खान, अक्षय कुमार, गोविंदा स्टार नही बनते।

’ सभी पुराने सफल निर्देशकों के बेटे इसी इंडस्ट्री में होते

ऑनलाइन बेहद पॉपुलर वीडियो एल्बम “बवाल है“ एक रैप सांग है जिसमे देश के हालात पर तीखा प्रहार करते हुए संदेश है कि खुद को ही आगे बढ़कर सब कुछ करना पड़ता है। एल्बम बनाया है मल्टी टेलेंटेड कलाकार माहिर्र ने। माहिर्र ने इसके गीत लिखे हैं, संगीत दिया है और खुद मॉडल भी हैं। एल्बम के निर्माता हैं वेलकिन प्रोडक्शन।

माहिर

इस एल्बम को पहले ऑडियो में रिलीज किया गया था- 31अगस्त को, अमेजॉन म्यूजिक, स्पॉटिफ़ म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक के साथ देश के 41 चैनलों पर। वीडियो को यू ट्यूब चैनलों पर 5 सितम्बर को रिलीज किया गया है , जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

माहिर

धनबाद के गोमोह (जो आजकल नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेशन के रूप में विख्यात है) की परवरिश, शिक्षा, ग्रेजुएशन के बाद माहिर्र मुम्बई आगये जॉब के लिए। एक कॉर्पोट कम्पनी में एक्सक्यूटिव रहने के बाद आजकल वह फ्रीलांस हाॅस्पिलाटी ट्रेनिंग देते हैं। वह बताते हैं “ मैंने तमाम प्लेज (नाटक) किए हैं। थिएटर पर मंटो के नाटको में बहुत काम किया है। आफताब हसनैन, मुकेश जाधव, शुक्ला जी के साथ मेरे कई चर्चित प्ले रहे हैं- ’रासपुतिन की मौत’ (रसियन नाटक) , ’रोशनी’ चर्चित नाटक हैं। कई शाॅर्ट फिल्मों में मेरे काम को सराहा गया जैसे-’डोमा’ (टाइटल रोल) ’कहाँ रहेंगे बापू’ , ’वेलेंटाइन की मौत’ आदि।

माहिर

फ़िल्म इंडस्ट्री में आज की नेपोटिज़्म की चर्चा करते हुए वह कहते हैं- “ बॉलीवुड में नेपोटिज़्म सबसे कम है। राजनीति, कॉरपोरेट जगत, स्पोर्ट की दुनिया को देखिए। या सभी प्रोफेशनल्स अपने ही बच्चों को आगे लाते हैं। अगर बॉलीवुड में ऐसा होता तो कुमार गौरव, कुणाल गोस्वामी, अभिषेक बच्चन सुपर स्टार होते। शाहरुख, अक्षय, गोविंदा आते ही नहीं। सभी पुराने हिट फिल्मों के डायरेक्टर इंडस्ट्री में बने होते और नए आने ही नहीं पाते। सच तो यह है कि यहां सिर्फ टेलेंट चलता है।“

अंत मे, वह अपने एल्बम की लाइन गुनगुनाते हैं -“बवाल है बवाल है देखो हर जगह बवाल है… जब तलक खुद कुछ करेगा नहीं, हालात बदलेगा नहीं!“


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये