लॉकडाउन के बीच ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबाती ने की मिहीका बजाज से सगाई, यहां देखिए सगाई की तस्वीरें

1 min


राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज

‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग की सगाई, यहां देखिए दोनों की खूबसूरत तस्वीरें

तेलुगू सुपरस्टार और बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई कर ली है। राणा ने मिहीका बजाज के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हैं। राणा ने इसके साथ लिखा है, ‘और यह आधिकारिक हो गया।’ सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग और उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही किया था रिश्ते का खुलासा

राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज

Source – Instagram

कुछ दिन पहले ही राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज के साथ एक तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘उसने हां कह दिया।’ इसके बाद तो फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था। अब राणा ने आधिकारिक रूप से सगाई का भी एलान कर दिया है।

सगाई की तस्वीर हो रही है वायरल

राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज

Source – Instagram

अब राणा ने अपनी और मिहीका बजाज की बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आज यानि 21 मई को दोनों ने शानदार अंदाज में एक दूसरे के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है। तस्वीर में राणा और मिहीका बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं अब सगाई की ये तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इस कपल की तारीफें करते और बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं।

राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज

Source – Pinterest

अभिनेता राणा दग्गुबाती के पापा सुरेश राणा बाबू ने बताया कि कोरोना वायरस के बाद दोनों सर्दियों में शादी प्लान कर रहे हैं।

बता दें कि मिहीका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं , जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। वहीं राणा दग्गुबाती तेलुगू और तमिल के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साल 2011 में ‘दम मारो दम’ फिल्म से राणा दग्गुबाती ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था इसके बाद से वह फिल्म ‘हाउसफउल 4’, ‘द गाजी अटैक’ और ‘बेबी’ में नजर आ चुके हैं। राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी‘ है।

ये भी पढ़ें– पाताल लोक में जातिसूचक शब्द को लेकर हुआ विवाद, अनुष्का शर्मा को मिला लीगल नोटिस

SHARE