लॉकडाउन से मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला : सीरत कपूर

1 min


Seerat Kapoor

COVID-19 ने सभी लोगों को आर्थिक और व्यक्तिगत रूप से काफी प्रभावित किया है। सरकार द्वारा तैयार की गई गाइड लाइन्स का पालन करते हुए लॉकडाउन नियमों में राहत के बाद, टॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं के एक समूह ने शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। सीरत कपूर अपनी आगामी परियोजना के साथ फिर से काम करना शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।

‘रन राजा रन’ से डेब्यू करने वाली सीरत कपूर ने लॉकडाउन के दौरान अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, “व्यक्तिगत रूप से लॉकडाउन का मुझ पर कई तरीकों से प्रभाव पड़ा है। हम जैसे लोग किसी चीज़ को हासिल करने के लिए काफी भावुक होते हैं उसे हासिल करने के लिए हम अपना सारा समय खर्च कर देते है।

अपने लक्ष्यों के प्रति बहुत आक्रामक तरीके से काम कर रहे होते है। हालांकि, इस प्रक्रिया में हम खुद के साथ पर्याप्त समय नहीं निकाल पाते हैं, यहां तक कि अकेले बैठकर यह विश्लेषण भी करते हैं कि यह सब क्या चल रहा है। हमे अलग-अलग स्थितियों के लिए अनुकूल होना जरुरी होता है। अब ,सब कुछ शुरुआत की तरह लगता है। ”

सीरत कपूर अपनी आगामी फिल्म, “मां विधा गढ़ा विनुमा” में नज़र आने वाली है। और जल्द ही अपनी आगामी बॉलीवुड अनटाइटल्ड परियोजना की घोषणा करेंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये