लोकमत अवॉर्ड्स 2018: मोस्ट स्टाइलिश स्टार्स में रणवीर, कार्तिक, सारा और जान्ह्वी का जलवा

1 min


महाराष्ट्र के सबसे बड़े दैनिक, लोकमत ने लोकमत मोस्ट स्टाईलिश अवार्ड्स का आयोजन किया। इस मौके पर हिंदी और मराठी सिनेमा के सबसे स्टाईलिश सितारों को अवार्ड से नवाज़ा गया। रेड कार्पेट पर सितारों ने अपने जलवे बिखेरे।

रेड कार्पेट पर अगर रणवीर सिंह आ जाएं तो कुछ और देखने की गुंजाइश ही नहीं बचती। इस इवेंट पर रणवीर बेहद कूल अंदाज़ में नज़र आए और उन्हें देखकर लगता नहीं कि स्टाईल के मामले में उनसे कूल बॉलीवुड में कभी कोई दूसरा भी हो सकता है।

Ranveer Singh, Siddharth Jadhav
Ranveer Singh, Siddharth Jadhav

बॉलीवुड की नए स्टार्स जान्हवी कपूर बेहद ग्लैमरस और डैशिंग अंदाज़ में रेड कार्पेट पर नज़र आईं। जान्हवी ने अपने डेब्यू के कारण चर्चा में रही। जान्ह्वी ने फिल्म ‘धड़क’ से फिल्मों में एंट्री की। फिल्म में जान्ह्वी के अपोजिट ईशान खट्टर लीड रोल में थे।

Jahnvi Kapoor
Jahnvi Kapoor

रणवीर की ‘सिंबा’ को स्टार सारा अली खान भी इस इवेंट में जलवे बिखेरने पहुंची थीं। बता दें, रणवीर और सारा की ‘सिंबा’, रोहित शेट्टी की फिल्म है और इस साल 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। रणवीर और सारा इस इवेंट पर ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे…’ पर थिरकते भी दिखाई दिए।

Ranveer Singh, Sara Ali Khan, Siddharth Jadhav
Ranveer Singh, Sara Ali Khan, Siddharth Jadhav
Bhumi Pednekar, Amruta Fadnavis
Bhumi Pednekar, Amruta Fadnavis
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

इसके अलावा कार्तिक आर्यन भी बेहद डैशिंग लुक में रेड कार्पेट पर पहुंचे थे। इस दौरान कार्तिक और रणवीर सिंह के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। गौरतलब है कि लोकमत, हर साल ये अवार्ड, साल के सबसे स्टाईलिश हस्तियों को देता है जिनमें एक्टर से लेकर स्टाईलिस्ट, नेता और अन्य क्षेत्रों के नामचीन लोग शामिल रहते हैं।

Kartik Aaryan, Ranveer Singh
Kartik Aaryan, Ranveer Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये