साउथ एक्ट्रेस वीजे Chitra Kamaraj ने होटल रूम में की आत्महत्या

1 min


Chitra Kamaraj
Source:Tamil360newz

टेलीविज़न अभिनेत्री और होस्ट वीजे चित्रा कामराज (Chitra Kamaraj) ने बुधवार को चेन्नई के नाज़रपेट में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. चित्रा 28 साल की थी और तमिल शो पांडियन स्टोर्स में अभिनय के लिए जानी जाती थी.

बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज (Chitra Kamaraj) ने शूटिंग पूरी करने के बाद बुधवार को दोपहर करीब 1 बजे अपने कमरे में चेकिंग की थी. इसके बाद उनका शव लटका हुआ मिला.

खबर के मुताबिक चित्रा कामराज (Chitra Kamaraj) डिप्रेशन में थी और उनके सुसाईड का कारण भी फिलहाल डिप्रेशन बताया जा रहा है.

नजारथपेट स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “होटल के मैनेजर ने बुधवार सुबह 3.30 बजे पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 पर फोन किया. वह चित्रा के मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं.”

चित्रा का मंगेतर हेंमत भी उनके साथ होटल में थें. अपने बयान में हेंमत ने पुलिस को बताया कि “होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं तो दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बारे में बताया. इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर वीजे चित्रा (Chitra Kamaraj) का शव सीलिंग से लटका मिला.”

वीजे चित्रा के दोस्तों, प्रशंसकों और सहयोगियों ने सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाली खबरों पर दुख और सदमा व्यक्त किया है.

आपको बता दें कि अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, चित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शूट की खुद की तस्वीरें शेयर की थीं।

SHARE

Pragati Raj