सुपर स्टार यश कुमार की फ़िल्म ‘पारो’ की शूटिंग जल्द

1 min


0

यश कुमार की फ़िल्म ‘पारो’ की शूटिंग जल्द

निर्माता उपेंद्र कुमार गिरी और लेखक – निर्देशक नीलमणि कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पारो’ इन दिनों चर्चे में है। वो इसलिए कि फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल मे शुरू होने वाली है और इस फ़िल्म में सुपर स्टार यश कुमार लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। दरअसल यह फ़िल्म एक क्यूट सी लव स्टोरी है, जिसे लेकर नीलमणि कुमार आ रहे हैं।

नीलमणि कुमार कहते हैं कि ‘पारो’ एक बेहतरीन कॉन्सपेट है। यह एक प्रेमकथा के साथ – साथ दर्शकों को मैसेज भी देगी। कहानी का प्लॉट भोजपुरिया समाज से ही है। अभी तो इसका खुलासा करना उचित नहीं होगा। लेकिन इतना तो तय है कि ‘पारो’ लोगों को रोमांस की एक अलग एहसास से रूबरू करवाएगा। यह फ़िल्म सामाजिक और पारिवारिक होगी। खास कर महिलाएं इस फ़िल्म को पूरे परिवार के साथ मिलकर आनंद ले पाएंगे। हमें फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं और हम इसके लिए जोर शोर से काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘पारो’ का निर्माण उपेंद्र फिल्म्स क्रिएशन द्वारा किया जा रहा है। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म में गीत प्यारे लाल यादव के होंगे और संगीत धनंजय मिश्रा का। फ़िल्म में यश कुमार और देव सिंह हैं । 8 गानों वाली इस लव स्टोरी में डांस का तड़का लगवाने वाले हैं डांस मास्टर कानू मुखर्जी।

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह की वजह से इस फिल्म से बाहर हो सकते हैं विक्की कौशल !

Mayapuri