रोमांटिक जोड़ी सोनल प्रधान और कंवर ढिल्लों कुछ कुछ कर रहें हैं ‘याद बारिश में’?

1 min


Sonnal-Pradhaan-and-TV-actor-Kanwar-Dhillon

ग्लैमरस गायिका तथा संगीतकार सोनल प्रधान ने अभिनेता सनी देओल की ‘ब्लैंक’, निर्देशक विक्रम भट्ट की ‘माया -2’ और ‘ज़ख़्मी’, तथा जीत गांगुली की ‘नींदें’ में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अब वे एक और ब्लॉकबस्टर संगीत वीडियो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक ‘याद बारीश में’ है।

टीवी एक्टर कंवर ढिल्लों और सोनल प्रधान अब पहली बार ‘याद बारिश में ’ म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे। दिलचस्प बात ये हैं की, कंवर के इस प्रथम गीत में सोनल प्रधान उनके साथ हैं। सोनल प्रधान ने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन दिए हैं। अब इस संगीत वीडियो में दर्शक सोनल के एक अलग रूप को पहचानेंगे।

सूत्रों के अनुसार “ म्यूजिक वर्ल्ड में सोनल और कंवर सबसे रोमांटिक जोड़ी हैं और ये म्यूजिक वीडियो उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को पूरी तरह से एक नए लेवल पर लेकर जायेगी।” उनके नज़दीकियों के अनुसार , “यह एक रोमांटिक गाना है और सोनल को वह करने का मौका दिया जो उसे सबसे ज्यादा पसंद है।” गाना मुम्बई में फिल्माया गया है, इस वीडियो की शूटिंग महामारी के कारण बिल्कुल अलग ढंग से हुई थी। कोविड -19 महामारी के बीच टीम ने मास्क पहनने सहित सभी आवश्यक सावधानी बरती। शूट कम से कम क्रू मेंबर और बहुत ही सख्त प्रोटोकॉल में समाप्त हुई।”

गायक संगीतकार सोनल प्रधान ने कहा, “एक एक्ट्रैस के रूप में मेरा पहला संगीत वीडियो होने के नाते, मैं शूटिंग से पहले थोड़ा घबरा गयी थी। लेकिन, निर्देशक सचिन (गुप्ता) सर और सह-अभिनेता कंवर ढिल्लों, पूरी शूटिंग में बहुत सहायक थे, इस वजह से मैं सहज महसूस कर रही थी और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने की पूरी कोशिश की है। यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव था।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये