सोनी सब के ‘मैडम सर’ में सुदेश बेरी निभायेंगे कैमियो किरदार

1 min


मैडम सर

दिग्‍गज अभिनेता, सुदेश बेरी सोनी सब के नये, पारिवारिक मनोरंजक शो, ‘मैडम सरमें कैमियो करते नज़र आयेंगे। 

शो ‘मैडम सरकलाकारों की जबर्दस्‍त परफॉर्मेंस, लखनऊ में महिला पुलिस ऑफिसर्स के रूप में चार दमदार महिलाओं और किसी भी मुश्किल परिस्थिति को सुलझाने के उनके अनोखे स्‍टाइल से देश में लोगों का दिल जीत रहा है। 

इस शो के बेहतरीन कलाकारों में शामिल हो रहे हैं, सुदेश बेरी, जोकि अंगद आचार्य का किरदार निभायेंगे। वह संस्‍कृति रक्षा दल के अध्‍यक्ष हैं। वह बेहद ताकतवर और खूब पैसे वाला है। अंगद की विचारधाराएं और मान्‍यताएं बहुत ही सख्‍त हैंवह युवा जोड़ों के साथ वक्‍त बिताने के खिलाफ है। अंगद चीजों को संभालने के लिये अपने पद और प्रभाव का इस्‍तेमाल करने से डरता नहीं है, लेकिन चीजें उस समय नाटकीय मोड़ ले लेती हैं, जब उसका सामना लेडी दबंग करिश्‍मा (युक्ति कपूर) से होता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, दर्शकों को करिश्‍मा और अंगद के बीच एक दिलचस्‍प आमना-सामना देखने को मिलेगा। जबकि एस.एच.ओ हसीना (गुल्‍की जोशी), अपनी नौकरी से हाथ धोने की कगार पर पहुंच जाती है। 

अपनी भूमिका और अनुभव के बारे में बताते हुए, सुदेश बेरी ने कहा, ‘’सोनी सब के मैडम सरका हिस्‍सा बनकर मैं बहुत ही रोमांचित हूं। मुझे ऐसा लगता है कि हर स्थिति एक सिक्‍के की तरह होती है, सारी पुलिस ऑफिसर्स एक तरफ हैं और वहीं मेरा किरदार दूसरी तरफ है। मैं अपने हर किरदार को अपने बच्‍चे की तरह देखता हूं, जब वह बड़ा होता है तो आपको उसके बारे में ज्‍यादा सीखने का मौका मिलता है। अंगद का मेरा किरदार काफी ताकतवर और पैसे वाला है। अंगद के विचार और उसकी मान्‍यताएं सोच से परे हैं। वह दबंग है और किसी स्थिति से निपटने के लिये वह अपने पद और प्रभाव का इस्‍तेमाल करने से नहीं हिचकता। मुझे इस भूमिका को निभाने में बहुत मजा आ रहा है, क्‍योंकि एक्टिंग मेरे लिये सिर्फ मेरा प्रोफेशन नहीं, बल्कि मेरा विश्‍वास है। इसलिये, इसे मैं पूरी श्रद्धा के साथ निभाता हूं। मैं इस किरदार में पूरी तरह डूबने के लिये बहुत ही उत्‍साहित हूं और मुझे ऐसा लगता है कि यह एक शानदार सफर होने वाला है।‘’ 

देखिये, सुदेश बेरी को एक नये अवतार में मैडम सरमें हर सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये