स्काई 9 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रोहित भारद्वाज की सस्पेंस थ्रिलर ‘मायोपिया’ में देखिए कि ताजमहल क्यों और कैसे गायब हो जाता है?

1 min


अभिनेता रोहित भारद्वाज की नवीनतम आगामी सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म “मायोपिया” का टीज़र इन दिनों चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। रोहित ने फिल्म का टीज़र जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। इसमें रोहित भारद्वाज, ताजमहल के साथ-साथ काफी रफ और तनावपूर्ण दिखाई देते हैं और देखते- देखते ताजमहल टीज़र में गायब हो जाता है। यह फ़िल्म, न्यूली लॉन्च की गई ‘स्काई 9 ओटीटी प्लेटफॉर्म’ पर रिलीज होगी। “मायोपिया” वो फ़िल्म है जो आपके दिमाग को हैरान कर देगी और आप इसको देखते हुए हजारों प्रश्नों के उत्तर ढूंढ़ते रह जायेंगे। यदि आप रहस्यों से भरे अप्रत्याशित कथानक और फिल्मों को पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए है। ‘मायोपिया’, रोहित भारद्वाज अभिनीत, डिटेक्टिव ओमकार उपाध्याय की कहानी है। कहानी आगरा शहर (उत्तरी भारत का हिस्सा, ताजमहल का घर) में स्थापित है। जासूस, ओंकार उपाध्याय एक चतुर, मजाकिया और आकर्षक व्यक्ति है लेकिन उसके पीछे एक भयानक  काला अतीत छुपा हुआ है जो हर कदम पर उसका पीछा करता रहता है। फ़िल्म की कहानी एक जादूगर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर ‘ताजमहल’ को गायब करने के लिए अपनी नई जादूई चाल पर काम कर रहा होता है। लेकिन इससे पहले कि वह अपनी चाल को पूरा कर पाता, वह खुद गायब हो जाता है।

 

इस वेब सीरीज का निर्माण रोहित भारद्वाज और इंदु भारद्वाज ने ‘विस्टा फिल्म्स एंटरटेनमेंट एलएलपी’ के बैनर तले किया है। ‘स्काई 9 ओटीटी’ एक अनूठी  स्कीम के साथ आ रही है, यानी ‘स्काई 9 ओटीटी देखो और पैसा कमाओ!’ फिर से और बार बार ‘स्काई 9’ ये घोषणा कर रही है कि यह फर्जी खबर नहीं है, यह 100% सच है। ‘स्काई 9’ ने अपने वफादार दर्शकों के लिए एक रोमांचक नई पहल शुरू की है जिसे सब देखो सब जीतो प्रतियोगिता कहा जाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये