स्टार भारत, दर्शकों के पसंदीदा शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ के सीजन 2 के साथ कर रहा है वापसी

1 min


साल 2020 में आई कठिन परिस्थितियों के बीच पूरी दुनिया को लॉकडाउन का सामना करना पड़ा। इस दौरान लोगो के मनोरंजन के लिए टीवी पर आए कई प्रतिष्ठित शोज़ के री रन ने दर्शकों और फैन्स की पुरानी यादों को दोबारा ताज़ा कर दिया। कुछ ऐसा ही ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ शो के साथ भी हुआ, जिसे देख इसके दूसरे सीज़न के आने का रास्ता साफ़ हो गया। जी हाँ, आपने बिलकुल सही सुना ! हम सभी को साल 2021 में कुछ अच्छी खबरों की जरूरत है। ऐसे में प्रमुख मनोरंजन चैनल स्टार भारत ने फैन-फेवरेट शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीज़न 2 के साथ लौट रहा है।

प्रतिभाशाली पूजा गोर अपनी पुरानी भूमिका में नज़र आएंगी

स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए हमेशा से असाधारण शोज़ लेकर आया है, जिसे वह अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के समक्ष पेश करते हैं और अब चैनल इस शो के सीज़न 2 के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तैयार है। बता दें कि यह शो मार्च में प्रसारित होने वाला है। डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित, लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है। यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली पूजा गोर अपनी पुरानी भूमिका में नज़र आएंगी जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी निर्णायक निर्णायक मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे।

पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीज़न की वापसी पर खुश पूजा गौर बताती हैं, “मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है। साल 2009 से ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ शो एक घरेलू नाम बन गया है। स्टार भारत पर इसके दूसरे सीज़न की वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूँ। दर्शकों का प्यार हमें टीवी पर वापस ले आया है और मैं खुद को अभिभूत महसूस करती हूं और अब सीज़न 2 के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर हूं। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है की मैं इस सीज़न के लिए इतने प्रसिद्ध और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (डीकेपी), राजन शाही सर और पर्ल ग्रे मैम के साथ काम कर रही हूँ । यह शो हमारे लिए बहुत खास है और हमने इस सीज़न को लॉन्च करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे उम्मीद है कि यह शो अपने पहले सीज़न की तरह अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा। ”

यह सवाल तो अब भी दर्शकों के जहन में रह गया है कि इस नए सीज़न में वे अपने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आ रहे हैं, तब तक के लिए प्रतीक्षा करें और बने रहे !

अपने टीवी स्क्रीन पर पूजा गौर की वापसी को देखिए ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ के दूसरे सीज़न में जो आ रहा रहा है मार्च महीने में केवल स्टार भारत पर।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये