स्ट्रीट डांसर 3 रिव्यु: मनोरंजन के साथ एक संदेश भी देती है स्ट्रीट डांसर 3डी

1 min


[yasr_overall_rating]

स्ट्रीट डांसर 3 रिव्यु

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ आज रिलीज हो रही है. डांस पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही भी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म में तीनों ने ही काफी शानदार डांस किया है और ऑडियंस को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस भी किया है। आपको बता दें कि फिल्म के गाने पहले से ही इंटरनेट पर छाए हुए हैं और सबसे ज्यादा लोग ‘मुकाबला’ के रीमेक को पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कोरियोग्राफी, संगीत और इमोशन तीनो डाला गया है. वरुण, श्रद्धा और प्रभुदेवा ने अच्छा काम किया है. ये साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ का तीसरा भाग है. इसका निर्माण भूषण कुमार ने किया है. फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना, राघव, धर्मेश, पुनीत अहम भूमिका में हैं.

कहानी

सहज(वरुण धवन) और इनायत (श्रद्धा कपूर) लंदन में अपने-अपने डांस ग्रुप के साथ रहते हैं। सहज अपने ग्रुप ‘स्ट्रीट डांसर’ के लीडर हैं और इनायत ग्रुप ‘रूल ब्रेकर्स’ की लीडर हैं। दोनों टीम आपस में कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं।  नोरा फतेही फिल्म में वरुण की प्रेमिका के किरदार में हैं। इनायत टीम में सभी पाकिस्तानी डांसर्स हैं और सहज की टीम में सभी हिन्दुस्तानी डांसर्स। दोनों टीम के बीच डांस का मुकाबला चलता रहता है और इसके साथ ही दोनों हमेशा एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। इसी बीच उन्हें पता चलता है कि लंदन में एक डांस कॉम्पिटिशन है। लेकिन यह कॉम्पटिशन फिल्म के सभी किरदारों का जिंदगी के प्रति नजरिया बदल देती है। अब कहानी में ऐसा क्या होता क्या है कि सबकी जिंदगी बदल जाती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

अवलोकन

ऑडियंस इस फिल्म से कहीं भी कभी भी कनेक्ट नहीं कर पाएगी. ये 125 करोड़ रुपए में बनाई गई ये फिल्म ऑडियंस के लिए कमाल करने में नाकामयाब रही. फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा के बारे में बात की जाए. तो ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म रेस-3 में जो गलती की थी वही गलती उन्होंने इस फिल्म के साथ एक बार फिर दोहरा दी है. वहीं, अबतक इस फिल्म के लिए दावा किया जा रहा था कि ये फिल्म वरुण और श्रद्धा की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनेगी. लेकिन फिल्म को मिल रहे रिव्यु से ऐसा तो बिलकुल भी नहीं लग रहा है.

अभिनय

तीनों कलाकारों की बात करें तो श्रद्धा और वरुण ने मेहनत जरूर की है, लेकिन नोरा फतेही ने अपने डांस से कमाल ही कर दिया है. वरुण और श्रद्धा ने भी कोशिश तो पूरी की है. लेकिन अगर फिल्म की कहानी में ही दम न हो, तो एक्टर कर ही क्या सकता है.

क्यों देखें ?

अगर फिल्म में देखने लायक कुछ है तो वो है नोरा फतेही का डांस. नोरा ने अपने डांस से फिल्म में जान डाल दी है.

क्यों न देंखे ?

रेमो ने इस बार भी कोशिश तो पूरी की है, लेकिन दर्शकों की उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए हैं.  फिल्म की कहानी बेकार है, अगर आप डांस लवर हैं तो आपको फिल्म ठीक लग सकती है, लेकिन अगर आप कहानी ढूंढ रहे हैं, तो आपको ये फिल्म नहीं देखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान से लेकर अक्षय कुमार तक, अपने ही गानों के रीमेक में नज़र आए ये स्टार्स

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये