हैंडराइटिंग से भविष्य बताने वाले ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा के ग्राफोलॉजी में 24 साल पूरे

1 min


मुंबई में पिछले २५ सालों से हैंडराइटिंग व हस्ताक्षर से भविष्य बतानेवाले ग्राफोलॉजिस्ट,टैरो कार्ड रीडर,हीलिंग, मैडिटेशन व वास्तु कंसल्टेंट व सुप्रसिद्ध ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा ने अब रिसर्च के बाद हैंडराइटिंग व हस्ताक्षर से व जन्म तारीख से लोगों का भूत,वर्तमान,भविष्य बताते है और उसके लक भी बदलने के उपाय भी बताते है और होने वाले रोग इत्यादि के बारे में बताते है। जिससे काफी लोगों को फायदा हुआ, जिसके लिए देश विदेश में हमेशा यात्रा करते रहते है।बहुत से बिज़नेसमैन,फिल्म स्टार, क्रिकेटर व अन्य लोगों के निजी तौर पर वे उनके लिए काम करते है।

“लोग हैंडराइटिंग  हस्ताक्षर बदल के माइंड पावर से अपना लक बदल सकते है।” सुरेंद्र शर्मा

Surendra Sharma

अपने पिछले २५ सालों के बारे में ग्राफोलॉजिस्ट सुरेंद्र शर्मा कहते है,” मैं हमेशा कुछ ना कुछ रिसर्च करता रहता हूँ। आज ९० प्रतिशत लोगों की परेशानी का और बीमारी का कारण उनकी व्यक्तिगत सोच है।जोकि लिखावट बदलकर व माइंड पावर से सोच बदलकर आप अपना योग बदल सकते हो। इस परिवर्तन से आपकी सोच बदलेगी और आपका भविष्य बदल सकता है।”

आगे सुरेंद्र शर्मा कहते है,”लोग अपने माइंड पावर से अपना लक बदल सकते है व अपने शरीर को स्वस्थ रख सकते है। हैंडराइटिंग से पता चलता है कि किसको बिजनेस करना चाहिए या किसको नौकरी करना चाहिए? बच्चों को कौन सी पढ़ाई करने पर भविष्य अच्छा होगा, यह भी पता चल सकता है?

हमारी सोच ही हमारी तक़दीर बदल सकती है,जब उसका सही तरह ज्ञान प्राप्त किया जाए और सही तरह निर्देशों के साथ हैंडराइटिंग बदलते है तो उसका फायदा मिलता है और आपके योग बदलते है। माइंड पावर के जरिये सोच बदलने के लिए भी मैं कई क्लासेस भी लेता हूँ। लिखावट इंसान के अंतर मन की भावना को व्यक्त करता है। जोकि बदलकर काफी हद तक आपकी परेशानी कम हो सकती है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये