हैप्पी न्यू ईयर में अभिषेक बच्चन का नंदू का किरदार खेच रहा सबका ध्यान।

1 min


unnamed (4)

अभिषेक बच्चन आपने हर रोल को बहुत ही सहजता से निभा रहे है और हर रोल के लिए प्रशंशा मिल रही है , उनकी पिछली फिल्म धूम ३ हो या कब्बडी चैंपियंस लीग जितना उनके पास कई ऐसे कारण जो वे सेलेब्रेट कर सकते है और अब उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर भी जुड़ गयी है ,यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास बना रही है। एक एक्टर को फिल्म की सफलता से ज्यादा और क्या चाहिए होता है। अभिषेक इस फिल्म में क्रिटिक्स और दर्शको को प्रभावित तथा मनोरंजन करने में कामयाब रहे है। उनका किरदार बहुत ही मजेदार है और वे सबकी नज़ारे अपने और खेच रहे है।

अभिषेक बच्चन फिल्म नंदू भिड़े नामक किरदार कर रहे है जो की एक टपोरी है और फिल्म में डकैती में शामिल होते है, अभिषेक के इस रोल के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

डीएनए से सरिता तनवर कहती है ” अभिषेक बच्चन की पंचलाइन और स्वयं वे खुद फिल्म की हाईलाइट है। वे जब भी स्क्रीन पर आते है वे सबको लोटपोट कर देते है। उनका किरदार बेहिचक और सच्चा है ,जूनियर बच्चन बेस्ट है।

कोमल नाहटा कहते हैं, “अभिषेक बच्चन, नंदू भिडे के रूप में शानदार है और हास्य दृश्यों के समय उनकी उत्कृष्ट भावना की झलक देता है. वह एक शब्द में कहे तो बहुत ही आनंदमय है।

मिड डे से शुभा शेट्टी कहती है , “अभिषेक ने अशिक्षित, मासूम लड़के के रूप में अपनी अन्य भूमिका केअलग है यह भूमिका छू जाती है।

ट्विटर पर भी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अभिषेक बच्चन की तारीफ की है।

करण जोहर ट्वीट करते है ‘ अभिषेक तुम इस फिल्म में अमेज़िंग हो। नंदू ओन रोल।

पुनीत मल्होत्रा ट्वीट करते है ‘ नंदू भिड़े अनरियल है लेकिन स्क्रीन पर तुमने जिन्दा बना दिया है।

संजय गुप्ता ने ट्वीट किया ‘ इस फिल्मे की गयी एक्टिंग से प्यार होगया।

निखिल द्विवेदी कहते है ” सभी हैप्पी न्यू ईयर में अभिषेक बच्चन को देखने के लिए भीड़ लगा रहे है , इसमें शक किसको था।

इन सब प्रतिकिया और रेस्पॉन्स पर अभिषेक ने कहा में इस रिस्पॉन्स से काफी अभिभूत हु और मेरी प्रशंसा के लिए आभारी हु धन्यवाद सभी का।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये