चैरिटी के लिए मलेशिया में परफॉर्म करेंगी अदिति राव हैदरी

1 min


अदिति​ ​बॉलीवुड में अभिनय कौशल के अलावा, दक्षिण फिल्म उद्योग में भारी लोकप्रियता हासिल की है। ​नए ​​नादिगर संगम भवन के लिए अधिक धन जुटाने के लिए, नादिगर संगम एसोसिएशन, (दक्षिण भारतीय कलाकारों के संघ के रूप में भी जाना जाता है)​ जनवरी ​के इसी हफ्ते में मलेशिया में एक भव्य समारोह ​परफॉर्म करेंगी। इस समारोह की श्रृंखला आज कुआलालंपुर में आयोजित की जा रही है, जहां नादिगर संगम की इमारत के निर्माण के लिए धन इकट्ठा किया जायेगा।

इस समरोह में स्टार क्रिकेटर, कॉलीवुड के अभिनेता और मलेशियन सिनेमा के सितारों के बीच फुटबॉल मैच शामिल है​ ​और विविध सांस्कृतिक शो ​आयोजित किये गए है। यह कार्यक्रम बुकित जलील में होगा और इस अवसर पर लगभग ​​80,000 दर्शक ​मौजूद होंगे।​ अदिति टॉलीवुड और बॉलीवुड से चार्टबस्टरों​ पर सोलो परफॉर्मेंस देंगी​।​ ​इकठ्ठा​ किया जाने वाला पैसा ​नादिगर संगम बिल्डिंग के निर्माण के लिए इस्तेमाल किया जाएगा​। ​

रजनीकांत, कमल हसन, विजय, विजयकांत और अन्य​ कॉलीवुड ​के शीर्ष कलाकारों ​का इस समारोह में भाग लेने की उम्मीद की है। ​अदिति कहती हैं, “जब नादिगर संगम ने मुझे​ परफॉर्मेंस ​करने के लिए संपर्क किया तो, ​मैंने तुरंत ही इस अच्छे मौके के लिए हामी भर दी ​। पिछले एक साल में ​साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने बेहद ​सपोर्ट दिया है​ और ​मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है कि मुझे खुशी है कि मैं उनकी महान पहल का हिस्सा बन ​रही हूं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये