फेमिना ने की फेमिना पुणे‘ज मोस्ट पावरफुल 2018-2019 के दूसरे संस्करण की मेजबानी

1 min


भारत के एक प्रमुख वूमेंस ब्रांड फेमिना ने ‘फेमिना प्रेजेंट्स पुणे‘ज मोस्ट पावरफुल 2018-2019‘ में सर्वश्रेष्ठ एवं सबसे प्रतिभाशाली हस्तियों की उपलब्धियों एवं योगदानों का जश्न मनाया। यूएसके फाउंडेशन द्वारा पावर्ड इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का आयोजन आइक्यू हयात रिजेंसी होटल, पुणे में किया गया। इस शाम की मुख्य अतिथि श्रीमती अमृता फडणवीस ने एक खासतौर से निर्मित कॉफी-टेबल बुक का लोकार्पण किया। इस किताब में शहर की 72 नामी गिरामी शख्सियतों को शामिल किया गया है। इस लोकार्पण के बाद फेमिना ने मनोरंजन, कारोबार, फैशन एवं अन्य क्षेत्रों के इन प्रेरणादायक एवं प्रभावशाली लोगों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों को एक ही छत के नीचे एकत्र कर उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाया गया।

इस सहयोग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये फेमिना की एडिटर और चीफ कम्युनिटी ऑफिसर तान्या चैतन्य ने कहा, ‘‘फेमिना के पुणे‘ज मोस्ट पावरफुल स्टैंड्स के दूसरे संस्करण की वापसी इस कार्यक्रम की सफलता का प्रमाण है। हमारा इरादा साल-दर-साल लौटकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की उपलब्धियों का जश्न मनाना है, जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में एक सकारात्मक प्रभाव लाने में सफलतापूर्वक योगदान किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम उन सभी को प्रेरित और सम्मानित करना चाहते हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठा, जोश एवं प्रतिभा के साथ अपने पथ का निर्माण किया है।‘‘

बैंकर-सोशल ऐक्टिविस्ट और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी श्रीमती अमृता फडणवीस, अभिनेत्री हुमा कुरैशी, साई तम्हानकर, मृणाल कुलकर्णी, ऐडिशनल कमिश्नर जीएसटी पुणे श्री बदरी प्रसाद और पुणे से ताल्लुक रखने वाली कई अन्य हस्तियों ने रेड कॉर्पेट की शोभा बढ़ाई।

इस प्रतिष्ठित रात की शोभा शहर के विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से बढ़ाई।। इनमें अरूण खन्ना- संस्थापक, यूटीएच हेल्थकेयर, सिद्धार्थ वासुदेवन मूर्ति- प्रबंध निदेशक, वैसकॉन इंजीनियर्स, डॉ. अदिति कराड़- एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, विश्वराज हॉस्पिटल, तरूण शर्मा- सीईओ, बीएमसी सॉफ्टवेयर, लालेह बुशेरी और डॉ. चैतन्यानंद कोप्पिकर- प्रेसिडेंट कैंसर केयर मिशन, विनय अरान्हा, रोसरी ग्रुप के डायरेक्टर, गणेश गायकवाड़- एनएसजी ग्रुप के निदेशक, अजिंक्य फिरोदिया- काइनेटिक इंजीनियरिंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, योगेश मागर-मारगपट्टा क्लब्स एंड रिसॉर्ट्स के डायरेक्टर, अभिमन्यु साबले-एब्स फिटनेस एंड वेलनेस क्लब, मीता अग्रवाल-आइएनएफआइडी, कोठरूड के डायरेक्टर, डॉ. सत्यजीत सत्यशील नायक- नायक हॉस्पिटल के संयुक्त निदेशक, दीपक माने- संस्थापक, तास्ता व अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल थीं।

इस कार्यक्रम की भागीदारी एवं मनोरंजन का स्तर उस समय और बढ़ गया, जब इंडियन आइडल से सुर्खियों में आये परलीन गिल ने अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीत लिया।

Tanya Chaitanya & Smt.Amruta Fadnavis
Tanya Chaitanya & Smt.Amruta Fadnavis
Tanya Chaitanya, Smt.Amruta Fadnavis & Ritu Chhabria
Tanya Chaitanya, Smt.Amruta Fadnavis & Ritu Chhabria
Mr.Sattyajeet Sattyasheel Naik
Mr.Sattyajeet Sattyasheel Naik
Smt. Amruta Fadnavis
Smt. Amruta Fadnavis
 Huma Qureshi
Huma Qureshi
Mrinal Kulkarni
Mrinal Kulkarni
Sai Tamhankar accepting her award from Actress Mrinal Kulkarni
Sai Tamhankar accepting her award from Actress Mrinal Kulkarni
Sai Tamhankar
Ritu Chhabria
Ritu Chhabria
Arun Khanna and His wife Ritu Khanna

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये