रिया चक्रवर्ती

1 min


हैप्पी बर्थडे रिया चक्रवर्ती

मेरे “डैड की मारुती” की क्यूट, फैशनेबल,सेक्सी जसलीन तो आप सब को याद ही होगी। इसी फिल्म से रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड मे एक्ट्रेस के रूप मे डेब्यू किया था का जन्म 1 जुलाई 1992 को बैंगलोर मे हुआ। इन्होने अपनी स्कूलिंग आर्मी पब्लिक स्कूल अम्बाला से की ।

इन्होने  अपने टेलीविज़न पर अपने करियर की शुरुआत  एम टी वी  इंडिया ‘स के रियलिटी शो  “टी वी एस स्कूटी तीन दिवा” से की थी जिसमे ये पहली रनरअप रही और फिर बाद में एम टी वी के लिए ही वेडिओ जॉकी के लिए ऑडिशन दिया जिसमे सेलेक्ट भी हो गई।उसके बाद भी इन्होने कई ऍमटीवी के शोज किये जैसे पेप्सी ऍमटीवी वससप , टिक टैक्  कॉलेज  बीट और ऍमटीवी गॉन  इन 60 सेकण्ड्स आदि

इसके बाद इन्होने अपनी पहली तेलगु फिल्म की जिसका नाम था “तुनीगा तुनीगा”।और इस फिल्म के तुरंत बाद इन्होने बॉलीवुड मे “मेरे डैड की मारुती” और सोनाली केबल फिल्मों के द्वारा एंट्री ली ।उसके बाद रिया 2014 में ‘सोनाली केबल’ में भी नजर आ चुकी हैं और अभी हाल में ही वो ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, दोबारा -सी दी ईविल और रितेश  देशमुख  और विवेक ओबेरॉय के साथ बैंक चोर नामक फिल्म मे नज़र आई थी। बदकिस्मती से तीनो ही फिल्मे फ्लॉप हो गई हैं ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये