‘पावर कपल’ में साथ आयेंगे 10 सेलिब्रिटी कपल

1 min


0

समय आ गया है जब भारतीय टेलीविजन के दर्शकों को, जो पुराने नाटकीय रियेलिटी शोज देखने के लिए मजबूर हैं, को एक ऐसा शो देखने का मौका मिलेगा जोकि भारत में रियेलिटी टेलीविजन को लेकर व्याप्त अवधारणा को पूरी तरह बदलकर रख देगा। सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन (एमएसएम नेटवर्क के अंग) नियमों को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि इसके द्वारा एक अनूठे रियेलिटी शो पावर कपल की पेशकश की जा रही है। भारतीय टेलीविजन पर पहली बार प्रसारित हो रहे शो का प्रीमियर 12 दिसंबर 2015 को किया जायेगा; और उसके बाद इसका प्रसारण प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 8:30 बजे तथा प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे किया जायेगा।

कोलोसियम इंडिया द्वारा निर्मित शो को बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान द्वारा होस्ट किया जा रहा है। इस शो में सच्चे प्यार का जश्न मनाया जायेगा क्योंकि इसमें कपल्स को यह परीक्षा देनी होगी कि वे एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं।

प्रत्युषा बनर्जी – राहुल राज सिंह, नावेद जाफरी-सईदा, जेसी रंधावा-संदीप सोपारकर, अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा सकलानी, आमिली अली-संजीदा शेख, डेलनाज इरानी-पर्सी कारकरिया, सलिल अंकोला-रिया बनर्जी, शावर अली-मार्सेला, अश्मित पटेल-महक चहल और राहुल देव-मुग्धा गोडसे इस शो में प्रतिभागिता करते नजर आयेंगे।

कुछ सप्ताह पहले एक संबंधित नोट में एमएसएम ने ‘पावर कपल कॉन्टेस्ट‘ की घोषणा की थी। यह प्रतियोगिता देश भर से एक कपल को ढूंढने के लिए आयोजित की गई थी। इस आम कपल को ‘पावर कपल‘ का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए मुकाबला कर रहे सेलीब्रिटीज के साथ शामिल किया जायेगा। व्यापक सर्च के बाद, गुड़गांव के कृतिका और विशाल आम कपल बनने में सफल हुये और यह दोनों अपनी ‘पावर‘ जर्नी में सेलीब्रिटीज के साथ जुड़ेंगे।

गोवा के खूबसूरत दृश्यों के बीच एक सुंदर विला तैयार किया गया है जहां कपल्स दुनिया से जुदा होकर, पूरे सीजन एक छत के नीचे रहेंगे। यहां उन्हें यह साबित करने के लिए कि वे एक-दूसरे को कितना अच्छे से जानते हैं, प्रेम की विभिन्न परीक्षाओं से गुजरना होगा। प्रत्येक टास्क से पहले, एक पार्टनर अपने साथी के जीतने के अवसर में ‘‘ट्रस्ट प्वाइंट्स‘ (भरोसे के अंक) लगायेगा। यदि पार्टनर काम में कामयाब होता है, तो कपल अंक जीत जीता है, लेकिन यदि वे हार जाते हैं तो अंक काट लिये जाते हैं। कपल्स यदि साथ काम करेंगे तो वे अधिक अंक कमा सकते हैं; इस तरह वे अंकों का निरंतर प्रवाह बरकरार रख सकते हैं।

प्यार, विश्वास, धैर्य, धारणा, साहस, कुर्बानी, समझौता, प्रत्येक फैक्टर बेहद डिमांडिंग परिस्थितियों में संबंधों को परीक्षा की कसौटी पर परखेगा। अपने ‘हैपिली एवर आफ्टर‘ फेज में कपल्स को शारीरिक, भावनात्मक और मानसिक मजबूती पर जज किया जायेगा। हालांकि, इस दौरान उनके संकल्प पर मानसिक सवाल उठते नजर आयेंगे जिससे यह गेम और रोमांचक बनेगा, प्रत्येक सप्ताह कपल्स दूसरों के लिए वोट करेंगे और उनमें से एक कपल एलिमिनेट हो जायेगा।

अरबाज खान, शो के होस्ट, पावर कपल:

‘‘यह पहली बार है जब हमने किसी शो को साथ होस्ट करने का फैसला किया और हम ऐसा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मुझे भरोसा है कि इस शो के फ्लेवर के दम पर दूसरे कपल्स की तरह हमारी भी परीक्षा होगी। लेकिन हमें शो का फॉर्मेट बहुत पसंद आया और हम निडर होकर यह करने के इच्छुक हैं।‘‘

देखिये आखिरकार भारत का पावर कपल बनने के लिए कौन आगे बढ़ेगा?

Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, with Power Couple contestant
Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, with Power Couple contestant
Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, with Power Couple contestant
Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan, with Power Couple contestant
Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan
Arbaaz Khan, Malaika Arora Khan

_MG_9926

Anup Vishwanathan
Anup Vishwanathan
NP Singh
NP Singh

 

 


Mayapuri