भारत के सबसे बड़े फ्री फायर टूर्नामेंट के ग्रैंड फिनाले में मुकाबला करेंगी 12 टीमें

1 min


भारत के सबसे बड़े फ्री फायर टूर्नामेंट – द फ्री फायर इंडिया टुडे लीग के ग्रांड फिनाले इवेंट का आयोजन दिल्‍ली में 12 अक्‍टूबर 2019 को सिरि फोर्ट ऑडिटोरियम में होगा। यह कार्यक्रम गरेना और इंडिया टुडे  द्वारा संयुक्‍त रुप से आयोजित किया जा रहा है और इसमें ग्रुप फाइनल्‍स में मुकाबला करने के लिए देश की शीर्ष 12 टीमें नई दिल्‍ली में एक साथ आयेंगी।

इस ऑफलाइन फाइनल में करीब 2,000 फ्री फायर फैन्स के पहुंचने की उम्मीद है और ये भारत में गेमर्स की कम्‍युनिटी के साथ मिलकर दर्शकों के बीच रोमांचक माहौल बनायेंगे। इस आयोजन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से किया जा सकता है। दुनिया भर में मौजूद फैन्स जो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते हैं, उनके लिए  गरेना यूट्यूब  पर इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। यही नहीं, भारत के खेल मंत्री श्री किरन रिजिजू अपनी मौजूदगी से इस इवेंट की शोभा बढ़ायेंगे और ईस्पोर्ट्स कम्‍युनिटी को अपना समर्थन दिखाते हुए फाइनलिस्‍ट की हौसला आफजाई भी करेंगे।

इस प्रतियोगिता के अंतिम दावेदार यानी के फाइनलिस्ट सितंबर में आयोजित ऑनलाइन क्वालिफायर के विजेता हैं। टूर्नामेंट के लिए 100,000 से अधिक पंजीकरण प्राप्त हुए थे, जिसमें 5000 टीमें शामिल थीं, और लगभग 20,000 प्रतिभागियों ने प्रारंभिक प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया था।

फ्री फायर इंडिया टुडे लीग के लिए ₹35 लाख के कुल पुरस्कार पूल को बेहतरीन 12 सर्वाइवर्स के बीच बांटा जाएगा। चैंपियन के रूप में सामने आने वाली टीम को कुल पुरस्‍कार राशि से ₹8.5  मिलेंगे।

फ्री फायर विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय मोबाइल बैटल रॉयल गेम्स में से एक है। ऐप एनी के अनुसार, यह गूगल प्ले और आईओएस ऐप स्टोर्स पर 2019 की दूसरी तिमाही में संयुक्त रूप से वैश्विक स्‍तर पर तीसरा सबसे अधिक डाउनलोड किया गया मोबाइल गेम और दुनिया भर में सबसे अधिक डाउनलोड किया गया बैटल गेम है। मई 2019 तक, फ्री फायर ने समूचे विश्‍व के 130 से अधिक बाजारों से 450 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता और 50 मिलियन से अधिक दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता हासिल किए।

तो, दोस्तों, आप किसका इंतजार कर रहे हैं? अब तैयार होने का समय है, इस कार्यक्रम को लाइव देखने के लिए पंजीकरण करें – https://www.freefireitl.com/

मैचों को निम्नलिखित प्लेटफॉर्म पर लाइव देखा जा सकता है –

यूट्यूब –

https://www.youtube.com/channel/UC4AB0_ectRryjCF_ugD0U8w/featured

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये