एक नही दो नही 150 देश साथ मिलकर करेंगे न्याय की मांग

1 min


‘नीलोत्पल मृणाल’ सुशांत सिंह राजपूत कर काफी करीबी दोस्त रहे हैं।नीलोत्पल लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने दोस्त ‘सुशांत सिंह राजपूत’ के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।नीलोत्पल ने कुछ घण्टे पहले ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए जानकारी दी है कि अब एक नहीं दो नहीं बल्कि 150 देश मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करेंगे।सुशांत सिंह राजपूत के केस को छोटा बताने वालों को भी नीलोत्पल ने एक ट्वीट के ज़रिए निशाना बनाया है।

निलोत्पल मृणाल ने लिखा है कि, ‘जो लोग सुशांत मर्डर को छोटा मुद्दा बता रहे थे, उन्हें मैं बता दूं कि अब पूरी दुनिया की निगाह इस बात पर है कि सुशांत को न्याय मिलेगा या नहीं। कहीं ना कहीं उन्हें सुशांत में अपना बच्चा दिख रहा है। ये बहुत जरुरी हो गया है कि असली कातिल को पकड़ा जाए और उसे सजा दी जाए।’

निलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती को लेकर भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘ये देखना बहुत खराब है कि कैसे ताई और उसका परिवार साल 2017 से ही नारको में लिप्त है और उनके चैट से खुलासा हुआ है कि कैसे वो सुशांत के मर्डर की प्लानिंग कर रहे थे और उसे डिप्रेशन थ्योरी तक ही बांधना चाहते थे। लेकिन उन सभी का प्लान चौपट हो चुका है। बहुत सारे चैट और नारको कनेक्शन है। पाब्लो एस्कोबार बनना आसान नही है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये