16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

1 min


टिकटॉक सिया कक्कड़

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली

टिकटॉक यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है। टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक, 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली। मशहूर बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, सिया कक्कड़ बुधवार रात को काफी अच्छी मूड में थीं।

फोटोग्राफर विरल भयानी ने सिया के मैनेजर से की बात

पोस्ट में लिखा है, कि विरल ने सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन से इस बारे में बात की । मैनेजर सरीन ने बताया की बुधवार रात को उनकी एक गाने के सिलसिले में सिया से बात हुई थी। वो काफी अच्छे मूड में और बिलुकल ठीक थीं। उनके मैनेजर को भी नहीं पता कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से सिया ने ये कदम उठाया। सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो भी पोस्ट की थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत के बाद फैंस बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से अबतक उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ का इतनी कम उम्र में आत्महत्या कर लेना काफी हैरान कर देने वाली खबर है। फिलहाल, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि सिया को आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा।

वहीं, आपको बता दें कि मुंबई पुलिस अभी भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच कर रही है। पुलिस मे ट्विटर इंडिया से भी पूछताछ करने की बात कही है और उनसे सुशांत के ट्विटर अकाउंट की जानकारी मांगी है। इसके अलावा मुंबई पुलिस सुशांत से जुड़े सभी लोगों और उनके सभी करीबियों से भी गहरी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये