17 साल की उम्र में रणबीर कपूर ने बनाई थी ऐश्वर्य राय की पेंटिंग आप भी देखिये!

1 min


बॉलीवुड के नए संजू यानि रणबीर कपूर और बच्चन बहु ऐश्वर्या की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल तो आपको याद होगी जिसमे दोनों की केमिस्ट्री शानदार रही है. आपको लग रहा होगा की ऐश और रणबीर ने पहली बार एक साथ काम किया है तो यह दोनों एक दूसरे से अभी मिले होंगे तो ठहर जाईये जनाब हम आपको 17 साल पहले की तस्वीर से रूबरू कराते है

आ अब लौट चलें’ साल 1999 में आई थी

यह तस्वीर देख रहे हैं आप? क्या आप जानते हैं कि इस तस्वीर में जो शख्स ऐश्वर्या को अपनी पेंटिंग में उतार रहा है वह कौन है? यह कोई और नहीं बल्कि ऐक्टर रणबीर कपूर हैं। यह फोटो तब की है, जब ऐश्वर्या फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में काम कर रहीं थी और रणबीर उस फिल्म में अपने पिता ऋषि कपूर को असिस्ट कर रहे थे। फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या को देख रणबीर उनके दिवाने हो गए थे। साथ काम करते-करते दोनों अच्छे दोस्त बन गए। यह तस्वीर उसी वक्त की है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि ऐश्वर्या मुस्कुरा कर रणबीर को पोज दे रही हैं और रणबीर उनका स्कैच बनाने में मशगूल हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि ‘आ अब लौट चलें’ साल 1999 में आई थी और उस वक्त रणबीर मात्र 17 साल के थे।

19 साल से उन दोनों की गहरी दोस्ती है

रणबीर और ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से पहले साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ साल 2016 में आई थी और इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। ऐश्वर्या रणबीर को अपना काफी अच्छा दोस्त मानती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि भले ही दोनों ने साथ में एक ही फिल्म में काम किया है, लेकिन ‘आ अब लौट चलें’ के वक्त से यानी 19 साल से उन दोनों की गहरी दोस्ती है। फिल्म की बात करें, तो ऐश्वर्या जल्द ही ‘गुलाब जामुन’ में नज़र आएंगी। इसमें उनके ऑपोज़िट उनके पति अभिषेक बच्चन होंगे। इससे पहले वह फिल्म ‘फन्ने खान में नज़र आए थे, जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE