आशा भोसले के घर का इलेक्ट्रिसिटी बिल आया 2 लाख रुपए , गायिका ने बिजली कंपनी से की शिकायत

1 min


आशा भोसले बिजली बिल

2 लाख रुपए आया आशा भोसले के घर का बिजली बिल, गायिका ने बिजली कंपनी से की शिकायत

बिजली का बिल देखकर ना केवल आम आदमी बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी तगड़ा झटका लग रहा है। बीते कुछ दिनों पहले ही तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे, हुमा कुरैशी और अरशद वारसी सहित कई सितारों ने बढ़े बिजली का बिल देखकर सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत की। अब इसी कड़ी में मशहूर गायिका आशा भोसले भी शामिल हो गई है।

2 लाख रुपये आया बिजली का बिल

आशा भोसले बिजली बिल

Source- Dna

अब हाल ही में आशा भोसले के घर के बिजली का बिल 2 लाख रुपये आया है। इस बिल ने सभी को चौंका दिया है। आशा भोसले ने हाल ही में महाराष्ट्र पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (महाडिसकॉम) से शिकायत की है।

दिग्गज और मशहूर गायिका ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें लोनावला में एक बंगले के लिए दो लाख रुपये से अधिक का बिजली बिल भेजा गया है। महाडिसकॉम का कहना है कि बिल केवल “मीटर की वास्तविक रीडिंग” के आधार पर भेजा गया है।

आशा भोसले को जून में 2,08,870 रुपये का बिजली बिल मिला, जबकि मई और अप्रैल के बिल क्रमशः 8,855.44 रुपये और 8,996.98 रुपये थे।

यह पहली बार नहीं है कि जब आशा भोसले ने बिजली बिल के बारे में शिकायत की है। 2016 में, आशा भोंसले ने अपने एक बंगले के लिए अत्यधिक बिल प्राप्त करने के बारे में शिकायत की थी, जो बहुत अधिक उपयोग में नही था।

उल्लेखनीय है कि रेणुका शहाणे ने भी बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किया था कि ‘मेरा बिजली का बिल मई आठ को 5,510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18,080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल 5510 रुपये से 18,080 रुपये कैसे हो गया?’

इससे पहले, तापसी पन्नू , कार्तिका नायर और हुमा कुरैशी ने भी सोशल मीडिया पर बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर कर नाराजगी जताई थी।

ये भी पढ़ें- Gunjan Saxena Trailer: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में जान्ह्वी कपूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये