रिलीज़ होते ही विवादों में नेटफ्लिक्स की बेताल वेब सीरीज़, 2 मराठी लेखकों ने लगाया प्रोड्यूसर पर कहानी चुराने का आरोप

1 min


Betaal Web Series

बेताल वेब सीरीज़ रविवार को नेटफ्लिक्स पर की गई है रिलीज़

24 मई यानि कि बीते रोज़ ही शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी बेताल वेब सीरीज़ रिलीज़ की गई है। और रिलीज़ होते ही ये सीरीज़ विवादों में भी घिरती नज़र आ रही है। ख़बर है कि दो मराठी लेखकों ने सीरीज़ के प्रोड्यूसर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है।

मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया है। हालांकि अभी तक रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट की तरफ से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

क्या है आरोप?

Betaal Web Series

ये पूरा मामला तब सामने आया जब दो मराठी लेखकों समीर वाडेकर और महेश गोस्वामी ने बेताल वेब सीरीज़ के प्रोड्यूसर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया। उन्होने राइटर्स एसोसिएशन में भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। इन दोनों ही राइटर्स का दावा है कि बेताल की कहानी उनकी फिल्म की कहानी से चुराई गई है जो एक साल पहले ही वो रजिस्टर्ड करवा चुके हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इन लेखकों ने केवल कहानी ही नहीं बल्कि उनकी फिल्म के कुछ सीन्स भी चुराने की बात कही है।

रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट की तरफ से नहीं आया कोई बयान

वहीं ये पूरा आरोप लगने के बाद अब तक शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट का कोई बयान सामने नहीं आया है। ये वेब सीरीज़ शाहरुख खान ने ही प्रोड्यूस की है। और रविवार को ही इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बेताल वेब सीरीज़ में दिखाई गई है ‘जॉम्बी और आर्मी की जंग’

नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ बेताल वेब सीरीज़ में मुक्केबाज़ फेम विनीत कुमार सिंह ने लीड रोल अदा किया है। और उनके साथ नज़र आई हैं आहना कुमरा। फिल्म में जॉम्बीज़ दिखाए गए हैं जिनसे आर्मी निपटने के लिए आती है। आखिर में कौन जीतता है। ये जानने के लिए ये वेब सीरीज़ आपको ज़रूर देखनी चाहिए। लेकिन उससे पहले डालिए बेताल के ट्रेलर पर एक नज़र।

और पढ़ेंः एक ही सेट और केवल एक ही अभिनेता…क्रिएटिविटी की मिसाल है 56 साल पहले आई सुनील दत्त की फिल्म ‘यादें’

SHARE