लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन का मीम देख हंस पड़ेंगे आप, बोले- 21 दिन में पैसा डबल

1 min


लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने मीम शेयर कर पीएम मोदी से की अपील

कोरोनावायरस के कहर से देश को बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लिए देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। देश में लॉकडाउन को तमाम बॉलीवुड स्टार्स सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन सबसे आगे हैं। दरअसल, लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन का एक मीम वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। बता दें, कि पिछले दिनों उन्होंने अपनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का एक मोनोलॉग बोलते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के लिए कहा था। अब 21 दिन तक लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने एक मीम पोस्ट किया है।

लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म ‘फिर हेराफेरी’ के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह दिखाई दे रहे हैं। फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है- मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल। आपको बता दें, कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल दूसरी बार देश को कोरोनावायरस पर संबोधित किया और 25 मार्च से 21 दिन तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान किया है।

बता दें, कि इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ टाइप स्टाइल में लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया था। उनका ये मोनोलॉग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने इसे खूब पसंद किया था। यहां तक कि पीएम मोदी ने भी कार्तिक आर्यन के उस वीडियो को शेयर किया था और लिखा था- यह ब्राइट यंग एक्टर आपसे कुछ कहना चाहते हैं।

कार्तिक की फिल्मों की शूटिंग रुकी

बता दें, कि कोरोनावायरस के चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया’-2 की शूटिंग भी रोक दी गई है। इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरी यूनिट लखनऊ से वापस लौट आई थी।

ये भी पढ़ें- आइसोलेशन की वजह से रणवीर सिंह का हो गया हाल बेहाल , तस्वीर देख आप भी रह जायेंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये