पंजाबी फिल्म ‘25 किल्ले’ में पंजाबी स्टार्स योगराज सिंह और घुग्गू गिल सोलह साल बाद एक फिर आमने सामने

1 min


विक्रम सिंह ने अपना फिल्मी कॅरियर सावन कुमार टाक के कज़न की फिल्म ‘ सोतन’ में महिमा चैधरी के साथ शुरू किया था। उसके बाद वो कई और फिल्मों दिखाई दिया। टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म ‘ हीरोपंती’ में विक्रम विलन था। अब विक्रम प्रोडयूसर भी बन गया है। उसने पंजाबी फिल्म‘ 25 किल्ले’ का निर्माण किया है। इस फिल्म में वो नायक भी है। उसके सामने सोनिया मान है। फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी हैं कि करीब सोलह साल बाद पंजाबी फिल्मों के स्टार घुग्गू गिल और योगराज सिंह एक बार फिर फिल्म में आमने सामने दिखाई देने वाले है। बताया जाता हैं कि सोलह साल पहले इन दोनों ने किसी बात पर नाराज हो एक दूसरे के साथ काम न करने की कसम खाई थी। इससे पहले दोनों करीब तीस पेंतींस फिल्में एक साथ कर चुके थे। विक्रम सिंह ने अपनी फिल्म में एक बार फिर दोनों को एक साथ काम करने के लिये राजी कर दिखाया। योगराज फिल्म में खलनायक की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म की कहानी चार भाईयों की एकता को लेकर है। कहानी का प्रमुख मुद्दा जमीन को लेकर है लिहाजा फिल्म में जमीन को लेकर लड़ाई है। फिल्म में विक्रम सिंह कबड्डी प्लेयर की भूमिका में दिखाई देगें। उसकी नायिका है पंजाबी फिल्मों की लोकप्रिय नायिका सोनिया मान।

विक्रम सिंह का कहना है मैं टाइगर के सामने हीरोपंती में था। लेकिन अब एक बार फिर पच्चीस अगस्त को हम आमने सामने होगें लेकिन इस बार अपनी फिल्मों को लेकर। क्योंकि ये फिल्म भी पच्चीस अगस्त को रिलीज होने जा रही है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये