मुंबई में आयोजित हुए दूसरी मनोरंजन ट्रेड पुरस्कार 2018

1 min


दूसरी मनोरंजन व्यापार पुरस्कार, एन.पी. द्वारा स्थापित यादव, 29 मार्च 2018 को बांद्रा के रंगशर्दा ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मनोरंजन, खेल, शिक्षा, स्वास्थ्य और व्यापार जैसे विभिन्न क्षेत्रों से करीब 25 लोगों को सम्मानित किया गया। सेना के पुरुषों के लिए एक विशेष श्रद्धांजलि थी

एन.पी यादव – मनोरंजन व्यापार पत्रिका के संपादक ने बताया “हमारी अवधारणा इस वर्ष समाज को वापस दे रही थी। इस अवधारणा के अनुरूप, हमने ‘ते फाउंडेशन’ को 1000 सेनेटरी पैड दान किए, जो महिला सशक्तिकरण के लिए काम करता है। हमने एनजीओ- ‘हेल्पेज इंडिया’ का भी समर्थन किया, जो बुजुर्ग लोगों के लिए काम करता है, और गैर-सरकारी संगठन – ‘मुहम्मद’, जो लैंगिक समानता के लिए काम करता है। इसके अलावा हमने 2 शहीदों के बच्चों की शिक्षा का समर्थन करने का वचन दिया है “

“इस घटना का विषय देशभक्ति था और उनके प्रदर्शन का देशभक्तिपूर्ण स्वाद था। पुरस्कार समारोह में पहली बार, हमारे सेना के पुरुषों को मंच पर सम्मानित किया गया। हमें मराठा लाइट इन्फैंट्री (मराठा रेजिमेंट) से कुछ सेना के लोगों का विशेषाधिकार मिला, जो कि 250 शानदार वर्षों के पूरा होने का उत्सव मना रहा है। यह हमारे बहादुर योद्धाओं के लिए एक छोटा श्रद्धांजलि था जो निस्वार्थ रूप से हमारे लिए दिन-रात काम करते थे, “एन.पी. ने कहा यादव।

कुछ विशेष पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं में सुश्री शाहिदा परवीन गांगुली- भारतीय पुलिस के लोहे की महिला, कप्तान अमोल यादव-पहले भारतीय थे जिन्होंने छह सीटों वाला विमान बनाया, हरखचंद सावला- जो पिछले 3 दशकों से कैंसर के रोगियों के लिए काम कर रहे हैं और उनके परिवारों और रिजवान आदतिया – अफ्रीका में रहने वाले भारतीय मूल के व्यापारी, जो पूरे विश्व में गरीब छात्रों के कल्याण के लिए अथक काम कर रहे हैं, और मनोरंजन, खेल, शिक्षा, स्वास्थ्य और व्यवसाय क्षेत्रों से कई अन्य ऐसे सफल हुए हैं।

एन.पी. का एक पूर्वावलोकन इस अवसर पर यादव की आगामी पुस्तक ‘टॉप 10 नायकों और हिंदी फिल्मों के नायकों’ का अनावरण किया गया। इन शीर्ष 10 अभिनेताओं / अभिनेत्रियों को उनके प्रसिद्ध गीतों पर प्रदर्शन के माध्यम से श्रद्धांजलि दी गई थी। इस शो में प्रदर्शन करने वाले कुछ कलाकारों में प्रसिद्ध अभिनेता पुष्कर जोग और मयूरेश पैम, एसी कोरियोग्राफर सुशांत पुजारी (एबीसीडी और डीआईडी प्रसिद्धि के) और अभिनेत्री मनीषा केलकर और अंकिता पारेख शामिल हैं। आउटडोर खेलों को खेलने के बजाय युवाओं द्वारा अत्यधिक मोबाइल उपयोग के खतरों पर बच्चों द्वारा किया जाने वाला एक विशेष स्कीट भी था।

Kishori Shahane, NP Yadav
Abhinay Laxmikant Berde, Shahida Ganguly, NP Yadav
Ashok Shinde
Captain Anmol Yadav, Raveena Tandon
Captain Anmol Yadav, Saonalee Kulkarni
2nd Entertainment Trade Awards 2018
Harakchand Savla
Kishori Shahane, Rizwan Adatia
Kishori Shahane, Satej Patil, Shahida Ganguly
Mayuresh Pem Paying Tribute To Top 10 Actors
Shahida Ganguly
Shahida Ganguly
Shahida Ganguly, NP Yadav
Raveena Tandon, Shahida Ganguly
Raveena Tandon
Satej Patil, Captain Anmol Yadav, Rizwan Adatia
Shahida Ganguly, Mrinal Kulkarni
Sonalee Kulkarni
Sunil Pal with wife

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये